Don't Miss: एबीपी न्यूज़ पर बॉलीवुड सितारों की ‘सेल्फ़ी’

By: | Last Updated: Saturday, 3 October 2015 2:19 AM
Must Watch Selfie every Saturday at 9 PM

मुंबई: ‘सेल्फ़ी’ सुनते ही मानो चंद ख़ुशनुमां-सी तस्वीरें आंख़ों के सामने आ जाती हैं. अमूमन हर कोई ‘सेल्फ़ी’ खींचता है और अपनी पसंदीदा ‘सेल्फ़ी’ को अपनी यादों में संजोए रखना चाहता है. कुछ इसी तर्ज़ पर टेलीविजन के परदे पर  ‘सेल्फ़ी’ के नए मायने लेकर आ रहा है एबीपी न्यूज़. सितारों की यादों और बातों की ऐसी तस्वीरें, जिन्हें आप अपने ज़ेहन में संजोए रखना चाहेंगे हमेशा-हमेशा के लिए.

आप सभी ने सितारों के फ़िल्मी सफ़र की दास्तानें तो कई बार सुनी होंगी. एक स्टार ने कहां से शुरुआत की और वो कामयाबी के किस मुक़ाम पर पहुंच गया, कैसे एक अनजाना चेहरा आसमान का चमकता सितारा बन गया वग़ैरह. आमतौर पर सितारों की ज़िंदगी और फ़िल्मी करियर की ऐसी कहानियां हर कहीं दिखाई और सुनाई देती हैं. मगर एबीपी न्यूज़ ‘सेल्फ़ी’ के ज़रिए बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों के फ़िल्मी करियर का सफ़रनामा नहीं दिखाएगा, बल्कि उनकी ज़िंदगी के उन ख़ास पलों से आप सभी को रू-ब-रू कराएगा, जिससे कोई वाकिफ़ नहीं कराता.

 

क्या आपने कभी सुना था कि फ़िल्मों में ब्रेक की चाहत लिए एक बी-ग्रेड प्रोड्यूसर के ऑफ़िस पहुंचे सलमान ख़ान को उस प्रोड्यूसर ने चपरासी को बुलाकार ऑफ़िस से बाहर निकलवा दिया था?   

 

‘सेल्फ़ी’ में बॉलीवुड के आपके फेवरिट स्टार्स अपने संघर्ष की घिसी-पिटी कहानियां नहीं, बल्कि उस पहले ब्रेक के बारे में बताएंगे, जिसने आज उन्हें वो मुक़ाम दिलाया, जिसके बारे में कभी ख़ुद उन्होंने भी सोचा नहीं होगा. फ़िल्मी पर्दे पर लार्जर देन लाइफ़ क़िरदार निभाने वाले इन सितारों को पहला ब्रेक कैसे मिला ?  ब्रेक मिलने से पहले सितारों ने किस-किस का दरवाज़ा खटखटाया ? मुलाक़ातों के सिलसिले के दौरान क्या कुछ झेला? पहला ब्रेक मिलने से पहले कैसी थी इन सितारों की ज़िंदगी ? ऐसे तमाम सवालों, बातों और हालातों पर रोशनी डालेंगे ख़ुद आपके पसंदीदा स्टार्स.

 

एबीपी न्यूज़ की ख़ास पेशकश ‘सेल्फ़ी’ में सितारे ख़ुद अपनी ज़ुबानी अपने पहले बिग ब्रेक के इर्द-ग़िर्द घूमती कहानियां तो पेश करेंगे ही, साथ ही उस दौर में उन्हें बेहद करीब से जानने-देखने वाले भी इन सितारों के ऐसी बातें दर्शकों के सामने रखेंगे, जिनके बारे में शायद ही किसी को पता हो.

 

सलमान ख़ान, कटरिना कैफ, अक्षय कुमार, अजय देवगन, विद्या बालन,नवाज़ुद्दीन सिद्धीकी, दीपिका पादुकोण जैसे और भी तमाम स्टार्स ‘सेल्फ़ी’ में आपसे रू-ब-रू होंगे. ग़ौरतलब है कि बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में से एक का रुतबा रखने वाले सलमान ख़ान 3 अक्तूबर को अपनी ‘सेल्फ़ी’ लेकर दर्शकों के बीच हाज़िर होंगे.

ग़ौरतलब है कि एबीपी न्यूज़ का किसी भी नए प्रोग्राम को पेश करने का अंदाज़ भी अनोखा रहा है. फ़िर चाहे वो किसी कहानी को बयां करने का अंदाज़ हो या फ़िर प्रोग्राम को प्रेजेंट करने का तरीका. सितारों की ‘सेल्फ़ी’ की दिलचस्प कहानियों को सूत्रधार बनकर अनोखे अंदाज़ में पेश करते नज़र आएंगे सीरियल्स की दुनिया के जाने-माने नाम और अब फिल्मी दुनिया में भी अपनी पहचान बना रहे करण सिंह ग्रोवर.

 

एबीपी न्यूज़ पर ‘सेल्फ़ी’ का हर एपिसोड एक घंटे का होगा और ये प्रोग्राम हर शनिवार रात 9.00 से 10.00 बजे तक आएगा.

 

एबीपी न्यूज़ पर हर शनिवार रात 9 बजे ‘सेल्फी’ 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Must Watch Selfie every Saturday at 9 PM
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

क्या इस वजह से कैंसिल हुआ अमिताभ बच्चन का कपिल शर्मा के साथ शूट?
क्या इस वजह से कैंसिल हुआ अमिताभ बच्चन का कपिल शर्मा के साथ शूट?

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा के लिए सुनील ग्रोवर से हुए विवाद के बाद शुरू हुआ बुरा वक्त अब तक...

'बिग बॉस 11' : प्रोमो  हुआ रिलीज, सलमान ने कहा- 'पड़ोसी आ रहे हैं बजाने 12'
'बिग बॉस 11' : प्रोमो हुआ रिलीज, सलमान ने कहा- 'पड़ोसी आ रहे हैं बजाने 12'

नई दिल्ली: टीवी का मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 के साथ जल्द ही छोटे पर्दे पर वापस...

‘चिड़ियां घर’ से सीरियल की दुनिया में कदम रखेंगी ‘बिग बॉस’ फेम मोनालिसा !
‘चिड़ियां घर’ से सीरियल की दुनिया में कदम रखेंगी ‘बिग बॉस’ फेम मोनालिसा !

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ सीज़न 10 से मशहूर हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों एक बार फिर से...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017