मुझे 'बिग बॉस 9' से 'जबर्दस्ती' निकाला गया: किश्वर मर्चेट

By: | Last Updated: Saturday, 9 January 2016 1:23 PM
My elimination ‘unfair, forceful’: Kishwer Merchant

मुंबई : टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ से बाहर हुईं टीवी कलाकार किश्वर मर्चेट का कहना है कि उनका निष्कासन  हुआ है और यह ‘अनुचित कार्य’ था. इतने सप्ताहों तक बिग बॉस के घर में रहने के बाद बाहर हुईं किश्वर 15 लाख रुपये लेकर शो से बाहर हुई हैं.

किश्वर की शो के फाइनल के टिकट के लिए घर के अन्य प्रतिभागी प्रिंस नरूला के साथ कड़ी प्रतिद्वंदिता हुई, जिसके अंत में किश्वर ने 15 लाख रुपये लेकर बाहर जाने में ही समझदारी दिखाई और प्रतियोगिता से बाहर हो गईं.

टीवी कलाकार ने एक इंटरव्यू में बताया, “यह अनुचित टास्क था. कड़े प्रतिद्वंदी होने के बाद भी घर जाना पड़ा. निश्चित तौर पर मुझे पैसा मिला है, लेकिन अगर मैं सामान्य प्रक्रिया के तहत बाहर होती, तो मुझे बुरा नहीं लगता.”

किश्वर ने कहा, “यह जबरन हुआ था. मेरे लिए यह फैसला लेना काफी मुश्किल था.”

उन्होंने कहा, “हम दोनों काफी अच्छे प्रतिद्वंदी थे, लेकिन मैं प्रिंस के प्रशंसकों की संख्या के बारे में जानती हूं, तो अगर मैं फाइनल में पहुंचती, तो भी वह मुझसे पांच प्रतिशत आगे रहते.”

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: My elimination ‘unfair, forceful’: Kishwer Merchant
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Big Boss 9 kishwar merchant Salman Khan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017