'नागिन' सीरियल के अभिनेता हुए चोटिल, जल्द सर्जरी की सलाह

बयान के मुताबिक, "लंबे समय तक शूटिंग और ज्यादा समय तक खड़े रहने के कारण उनकी टखने की हड्डी में समस्या हो गई है, जिसके कारण उन्हें तेज दर्द है."

By: | Last Updated: Wednesday, 2 August 2017 1:31 PM
Naagin actor Karanvir Bohra in immense pain as ankle bone protrudes out of socket

मुंबई: टेलीविजन अभिनेता करणवीर बोहरा ने बताया है कि उन्हें टखने की सर्जरी की सलाह दी गई है. रियलिटी टीवी शो ‘इंडियाज बेस्ट जुड़वा’ की मेजबानी कर रहे करणवीर पिछले तीन सप्ताह से लगातार शूटिंग कर रहे हैं.

बयान के मुताबिक, “लंबे समय तक शूटिंग और ज्यादा समय तक खड़े रहने के कारण उनकी टखने की हड्डी में समस्या हो गई है, जिसके कारण उन्हें तेज दर्द है.”

इस बारे में करणवीर ने कहा, “मैं शूटिंग के लिए घंटों भर खड़ा रहा, इसलिए तनाव से टखने की हड्डी में समस्या हो गई है, जिससे तेज दर्द हुआ. मुझे तुरंत सर्जरी की सलाह दी गई है, लेकिन काम की वजह से मैं अगले एक महीने तक सर्जरी नहीं करा सकूंगा, क्योंकि सर्जरी के बाद 10-15 दिनों के आराम की जरूरत होती है और अभी मैं ऐसा नहीं कर सकता.”

उन्होंने बताया, “अस्थायी समाधान के लिए मुझे एक ही पैर पर खड़े रहने के लिए कहा गया है, जिससे अधिक नुकसान न हो.”

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Naagin actor Karanvir Bohra in immense pain as ankle bone protrudes out of socket
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Naagin Karanvir Bohra
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017