नच बलिए 8: 'वाइल्ड कार्ड' एंट्री के जरिए शो में वापस आईं ये जोड़ियां!

Nach Baliye 8: ELIMINATED couples- Brent-Aashka and Siddharth-Trupti BACK on show as WILD CARD contestants!

नई दिल्ली: डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 8’ जल्द ही 8 वें हफ्ते में एंटर करने जा रहा है. शो में दिव्यांका-विवेक, सनाया-मोहित, शोएब-दीपिका, सनम-एबिगेल की जोड़ियां ही बची हैं.

‘नच बलिए 8’ को लेकर हाल ही में हमने बताया था कि शो में जल्द ही बाहर हुई जोड़ियां वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री करने वाली हैं. हाल ही में खबर आई थी कि प्रीतम सिंह-अमनजोत सिंह और मराठी एक्टर सिद्धार्थ-तृप्ति की जोड़ी अब शो में इसी वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए वापस आ सकती हैं.

eliminated-jodi

नच बलिए के पिछले एपिसोड से कॉमेडियन भारती और हर्ष की जोड़ी बाहर हो गई थी. उत्कर्षा-मनोज, मोनोलिसा-विक्रांत और ब्रेंट-आश्का की जोड़ी भी शो से बाहर हो चुकी है.

आपको बता दें कि वाइल्ड कार्ड के जरिए वापसी करने वाले कंटेस्टेंट के एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है. इस शो में बाबा रामदेव स्पेशल गेस्ट बने हैं. एक इंटरटेनमेंट पोर्टल की मानें तो ब्रेंट-आश्का और सिद्धार्थ-तृप्ति की जोड़ी शो में वापस आ गई है.

Nach-baliye-8-eliminate

खबर में दावा किया गया है कि उत्कर्षा-मनोज, मोनोलिसा-विक्रांत और प्रीतम अमनजोत की जोड़ियां जजों को इम्प्रेस नहीं कर पाई, इसलिए अब शो में उनके वापस आने के सभी चांस खत्म हो गए हैं.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Nach Baliye 8: ELIMINATED couples- Brent-Aashka and Siddharth-Trupti BACK on show as WILD CARD contestants!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017