विद्रोही स्वभाव के कारण 'खतरों के..' मंजूर की

By: | Last Updated: Sunday, 30 November 2014 2:42 PM
Nandish Sandhu participating in ‘Khatron Ke Khiladi’ for its challenging tasks

नई दिल्ली: टीवी रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-डर का ब्लॉकबस्टर रिटर्न्‍स’ में वाइल्ड कार्ड के जरिये शामिल हो रहे अभिनेता नंदीश संधु का कहना है कि उनके विद्रोही स्वभाव ने उन्हें इस शो में आने को प्रेरित किया.

 

नंदीश ने मुंबई से फोन पर बताया, “व्यक्तिगत स्तर पर मैं हमेशा थोड़ा विद्रोही स्वभाव का रहा हूं. यह शो आपको हर कदम पर नई चुनौतियां पेश करता है और ऐसे काम देता है जो असंभव से लगते हैं. इसी वजह से मैंने शो के लिए हां की.”

 

उन्होंने आगे कहा, “मैं हमेशा से आरामतलबी से निकलने में भरोसा करता हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि हम यदि एक चीज दोहराते रहते हैं, तो नई चीजें नहीं सीख पाते हैं.”

 

नंदीश ने कहा कलाबाजियां और खतरनाक करतब इतने आसान नहीं होते, जितने पर्दे पर दिखाई देते हैं.

 

उन्होंने कहा, “आप पर यह दबाव रहता है कि कितने सारे लोग आपको देख रहे हैं, खेल के दौरान कई बातें दिमाग में आती हैं, फिर भी आपको शांत रहकर काम पूरा करना होता है.”

 

नंदीश जल्द ही दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होंगे, जहां केप टाउन में ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग चल रही है. यह शो कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाएगा.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Nandish Sandhu participating in ‘Khatron Ke Khiladi’ for its challenging tasks
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017