बिग बॉस से बाहर होने के बाद ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी से मिलकर बेहद खुश हैं नताशा

By: | Last Updated: Thursday, 6 November 2014 7:12 AM
Natasa is happy to meet her boyfriend after eliminating from BIgg Boss

नई दिल्ली: दो हफ्ते पहले बिग बॉस-8 से बाहर हुईं प्रतियोगी नताशा स्टानकोविच अपने ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी से मिलकर बेहद खुश नजर आ रही हैं.

 

अली गोनी स्टार प्लास के मशहूर सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में रोमी नाम के एक अहम किरदार निभाते हैं. पेशे से मॉडल सर्बिया की रहने वालीं नताशा बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. नताशा ने अली और उनके सीरियल में मुख्य भूमिका निभा रहे एक्टर करण पटेल के साथ ट्विटर पर एक सेल्फी पोस्ट की.

 

बिग बॉस के घर में नताशा आखिदी दिन तक एक शांत प्रतियोगी के तौर पर ही नजर आईं. सलमान भी अक्सर नताशा से उनकी कमजोर हिंदी पर मजाक करते देखे गए.

 

नताशा जब बिग बॉस-8 के घर में थीं तब अली गोनी अक्सर ट्विटर पर उनका समर्थन करते और उन्हें याद करते भी देखे गए थे. नताशा को याद करते हुए अली ने यह तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की थी.

 

बिग बॉस-8 शुरू होने के एक महीने बाद घर से बाहर होने वालीं नताशा तीसरी प्रतियोगी थीं. इस शो में हिस्सा लेने से पहले अली और नताशा ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी थी लेकिन शो के दौरान और उसके बाद कुछ इवेंट्स पर एकसाथ दिखे इन सितारों ने अब अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Natasa is happy to meet her boyfriend after eliminating from BIgg Boss
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bigg Boss Natasha Stankovic
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017