'बिग बॉस' के घर में कभी नहीं जाऊंगी : नेहा

By: | Last Updated: Wednesday, 18 November 2015 6:40 AM
neha dhupia said I will not go bigg boss house

मुंबई: अभिनेत्री नेहा धूपिया को ‘बिग बॉस’ के घर में रहने में कोई दिलचस्पी नहीं है. उन्होंने कहा, “मैं ‘बिग बॉस’ बहुत देखती हूं. मैं सलमान खान की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं. उन्हीं की वजह से मैं यह शो देखती हूं, लेकिन मैं बिग बॉस के घर में कभी नहीं जाऊंगी.”

 

नेहा ने कहा, “लोगों को लगता है कि हम हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, तो कैमरों के इर्द-गिर्द रहना हमारे लिए आसान है, लेकिन हर समय आसपास कैमरे रहने से मुझे असहज महसूस होता है.” इसके होस्ट सलमान के बारे में नेहा ने कहा, “मुझे लगता है कि सलमान एक होस्ट के तौर पर कमाल के हैं. जिस तरह से वह प्रतिभागियों से बात करते हैं, वह उस स्थिति में बहुत अच्छे से समझाते हैं.”

 

मंदना का पक्ष लेते हैं सलमान खान: पुनीत वशिष्ठ

 

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि उन्होंने शो को देखने लायक बनाया है और शो में उनकी उपस्थिति ही इसकी लोकप्रियता को बढ़ा देती है.” नेहा अभी रियलिटी शो ‘रोडीज’ और ‘सुपर मॉडल 3’ के नए सत्र की शूटिंग में व्यस्त हैं.

 

यह भी पढ़ें-

तबियत खराब होने के कारण बिग बॉस से बाहर हुआ ये प्रतिभागी! 

बिग बॉस के घर से बेदखल हुए पुनीत वशिष्ठ 

Bigg Boss 9: भाई की मौत के बाद कीथ सिकेरा बीच में ही छोड़ा घर 

Bigg Boss 9: दिगांगना के पिता ने रिषभ को दी चेतावनी 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: neha dhupia said I will not go bigg boss house
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bigg Boss Bigg Boss 9 Neha Dhupia
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017