सुनील ग्रोवर से विवाद की खबरों के बीच कपिल शर्मा ने ट्विटर पर उठाया यह कदम!

By: | Last Updated: Monday, 20 March 2017 8:50 PM
New twist in Kapil sharma and Sunil Grover controversy

नई दिल्ली: पिछले कई सालों से अपने शो के जरिए दर्शकों को हंसा हंसा कर लोट पोट करने वाले कपिल शर्मा अचानक मुश्किल में आ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनके साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम करने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कपिल के बीच हाथापाई हुई और नशे में धुत कपिल ने सुनील को थप्पड़ भी जड़ दिया.

kapil sunil

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल पर लग रहे मारपीट के आरोप के बाद कपिल और सुनील ने ट्विटर पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया था. लेकिन अब इस विवाद में एक नया मोड़ आ गया है. कपिल ने ट्विटर पर सुनील ग्रोवर को फिर से फॉलो करना शुरु कर दिया है जबकि सुनील अभी भी कपिल को फॉलो नहीं कर रहे हैं. कप्पू शर्मा के इस कदम से लगता है कि वे जल्द से जल्द इस विवाद को खत्म करना चाहते हैं. कपिल ने फेसबुक पोस्ट भी डाला है जिसमें उन्होंने लिखा है कि हम  बैठेंगे और बात कर लेंगे कि दिक्कत कहां है. नीचे आप तस्वीर में देख सकते हैं कि कपिल ने सुनील को फिर से फॉलो करना शुरु कर दिया है.

6

दोनों के बीच हुए इस विवाद पर कपिल शर्मा लिखा, “अपना सबसे अच्छा समय सेलिब्रेट कर रहा था और अचानक खबर आती है कि मेरे और सुनील पाजी के बीच झगड़ा हो गया है.”

कपिल ने कहा कि फ्लाइट में हुए झगड़े को किसने देखा और ये खबर कौन बाहर लेकर आया. कपिल ने सवाल किया कि जिसने ये बात फैलाई है क्या वो यकीन करने लायक है?

sunil_grover-580x395

कपिल ने आगे लिखा, “कुछ लोगों को इस तरह की चीजों से मजा आता है. हम साथ खाते हैं. साथ सफर करते हैं. मैं अपने भाई से साल में एक बार मिलता हूं और अपनी टीम के साथ रोजाना वक्त गुजारता हूं. खासकर सुनील के साथ. मैं उनसे प्यार करता हूं. उनकी इज्जत करता हूं.”

सुनील ग्रोवर (गुत्थी) फिलहाल नहीं छोड़ रहे हैं कपिल का शो, प्रोड्यूसर्स से बात-चीत के बाद लेंगे फैसला!

कपिल ने इस बात को माना कि सुनील से उनकी बहस हुई है. उन्होंने कहा, “हां मेरी उनसे बहस हुई थी, लेकिन क्या हम आम इंसान नहीं हैं? मैं 5 सालों में पहली बार उनपर चिल्लाया. इतना तो चलता है भाई. हम बैठेंगे और बात कर लेंगे कि दिक्कत कहां है. मैं एक आर्टिस्ट और एक अच्छे इंसान को तौर पर उनसे प्यार करता हूं”

कपिल ने इसे अपना पारिवारिक मामला बताते हुए कहा है कि वे इस मामले को ठीक कर लेंगे. उन्होंने मीडिया से कहा, “ज्यादा मजे मत लिया करो.”

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: New twist in Kapil sharma and Sunil Grover controversy
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017