New twist in Yeh Hai Mohabbatein will break Raman-Ishita's marriage | 'ये है मोहब्बतें' में टूट जाएगा 'रमन-इशिता' का रिश्ता, सीरियल में आने वाला है ये ट्विस्ट

'ये है मोहब्बतें' में टूट जाएगा 'रमन-इशिता' का रिश्ता, सीरियल में आने वाला है ये ट्विस्ट

लेकिन इशिता ये शादी रोकने में कामयाब हो पाती है या नहीं इसके लिए आपको आने वाला एपिसोड ही देखना होगा.

By: | Updated: 14 Feb 2018 08:34 AM
New twist in Yeh Hai Mohabbatein will break Raman-Ishita’s marriage

नई दिल्ली: स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' ने हाल ही में फिर से टीआरपी रेटिंग्स के टॉप 10 में जगह बनाई है. मेकर्स ने इन रेटिंग्स को बनाए रखने के लिए शो में नया ट्विस्ट लाने का फैसला किया है.


सीरियल 'ये है मोहब्बतें' शुरुआत से ही 'रमन भल्ला' का किरदार निभा रहे करन पटेल और 'इशिता' का किरदार निभा रही दिव्यांका के प्यार के चारों ओर ही धूमता रहा है. करन-दिव्यांका की इस जोड़ी को दर्शकों का भी खासा प्यार मिलता रहा है. लेकिन अब मेकर्स ने बड़े ट्विस्ट के जरिए रमन की शादी 'इशिता' की बहन 'मिक्का' से करवाने का फैसला किया है.


स्टार प्लस की ओर से इस ट्विस्ट का प्रोमो जारी कर दिया गया है. सीरियल में रमन की बहन का किरदार निभा रही 'सिम्मी' उसे पीहू का हवाला देते इस शादी के लिए राजी कर लेती हैं.


 



प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि जैसे ही इशिता को यह बात मालूम चलता है वह इस शादी को रोकने की कोशिश करने लगती है. लेकिन इशिता ये शादी रोकने में कामयाब हो पाती है या नहीं इसके लिए आपको आने वाला एपिसोड ही देखना होगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: New twist in Yeh Hai Mohabbatein will break Raman-Ishita’s marriage
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दीपिका-शोएब के हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें देखें, हिंदू-मुस्लिम रीति-रिवाज से 22 फरवरी को होगी शादी