शुभांगी अत्रे ने 'भाबीजी' ने शो छोड़ने की अटकलों पर लगाया विराम Not quitting Bhabhi Ji Ghar Par Hai: Shubhangi Atre

शुभांगी अत्रे ने 'भाबीजी' ने शो छोड़ने की अटकलों पर लगाया विराम

काफी समय से ये अटकलें चल रही थीं कि 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री शुभांगी अत्रे इस शो को बाय-बाय कहने वाली हैं.

By: | Updated: 29 Nov 2017 05:31 PM
मुंबई: काफी समय से ये अटकलें चल रही थीं कि 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री शुभांगी अत्रे इस शो को बाय-बाय कहने वाली हैं. हालांकि अब इन अटकलों पर विराम लगाते हुए खुद शुभांगी ने कहा है कि वह शो नहीं छोड़ रही हैं.

यह पूछे जाने पर कि क्या वह राजनीति में शामिल होने के लिए शो छोड़ रही हैं, शुभांगी ने कहा, "मैं शो नहीं छोड़ रही. मुझे नहीं पता कि ये निराधार अफवाहें कहां से आ रही हैं. लोगों ने मुझे एक राजनीतिक कार्यक्रम में देखा और यहां तक कि शो में इस समय मैं चुनाव में खड़ी हो रही हूं. इसलिए शायद अफवाहें वहां से आ रही होंगी."

अभिनेत्री ने कहा कि वह धारावाहिक में अपनी भूमिका का आनंद ले रही हैं. उन्होंने कहा, "मैं अपनी भूमिका का आनंद ले रही हूं और प्रशंसकों का मनोरंजन करती हूं."

पिछले साल मई में शुभांगी को शिल्पा शिंदे के स्थान पर लिया गया है. वह 'भाबीजी घर पर हैं' में पहले अंगूरी भाभी की भूमिका में थीं.




फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद बंदगी कालरा ने कराया Hot फोटोशूट, देखें Photos