बिग बॉस: नए कैप्टन बने गौतम, घरवालों ने किया काम करने से इंकार, टूट गया P3G ग्रुप

By: | Last Updated: Saturday, 15 November 2014 4:42 AM
P3G calls it quits! Synopsis, Day 54

नई दिल्ली: फाइनली गौतम गुलाटी बिग बॉस के घर के नए कैप्टन बन गए हैं. लेकिन यह उनके  लिए आसान नहीं था. गौतम कैप्टन बनने क पूरी कोशिश तो कई हफ्तों से कर रहे थे लेकिन घर के लोगों से उनकी प्रॉब्लम के चलते ऐसा नहीं हो पा रहा था. लेकिन गौतम उस समय थोड़े चकित रह गए जब घर के सभी लोगों ने मेजॉरिटी के साथ कैप्टन के लिए उनको नॉमिनेट किया.

 

लेकिन कैप्टन तो बन गए लेकिन उसके बाद घरवालें उनकी एक भी बात मानने को तैयार नहीं हैं. यहां तक कि उनके दोस्त प्रीतम और प्रनीत भी उनका साथ नहीं दे रहे. प्रीतम का कहना है कि वो घर में फिलहाल गौतम के द्वारा दिया गया कोई भी काम नहीं करेंगे.

 

इस बात से आपने यह अंदाजा तो लगा लिया होगा कि शुरूआत से अब तक चला आ रहा P3G ग्रुप अब लगभग टूट चुका है. यह ग्रुप भी दो ग्रुप में बट गया है जिसमें पुनीत और गौतम एक साथ हैं और प्रीतम-प्रनीत एक साथ है.

 

अब आपको बताते हैं कि इनकी दोस्ती में दरार कैसे पड़ी. गौतम पहले से ही कैप्टन बनने की रेस में थे और पुनीत उन्हें सपोर्ट कर रहे थे. शुरू में तो प्रनीत और प्रीतम ने उन्हें सपोर्ट किया था लेकिन बाद में वे गौतम के खिलाफ हो गए. प्रीतम और प्रनीत का कहना था कि गौतम कैप्टन के लायक नहीं हैं.

 

सोने पे सुहागा तब हुआ जब बिग बॉस ने डायंड्रा को यह अधिकार दिया कि वह कैप्टन के लिए किसी का नाम दे सकती हैं. डायंड्रा ने प्रनीत भट्ट का नाम दिया. घरवालों ने आपसी सहमति से गौतम गुलाटी का नाम दिया. उसके बाद बिग बॉस ने बताया कि पिछले टास्क ‘सब धुरंधर घर के अंदर’ के विजेता प्रीतम और डिंपी भी कैप्टन के लिए नॉमिनेटेड हैं. इस तरह कैप्टन पद के लिए रेस में गौतम, प्रीतम, प्रनीत और डिंपी दावेदार थे.

इन्हें बिग बॉस ने कैप्टेंसी मेरे हाथ में एक टास्क दिया जिसमें सभी एक ही रिंग को पकड़कर रखेंगे. जो सबसे आखिर तक उसे पकड़े रखेगा वह कैप्टन होगा. इस दौरान प्रीतम और गौतम की लड़ाई हो गई. प्रनीत और गौतम ने  आपस में खूब कहा-सुनी की और एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए. इसी वजह से प्रीतम भी नाराज गए और दोनों ने वह रिंग छोड़ दिया.

 

फिर डिंपी ने भी गौतम को कैप्टन बनने का चांस दे दिया. लेकिन असली इम्तिहान तो गौतम को कैप्टन बनने के बाद देना पड़ा जब सभी घरवालें उनके खिलाफ हो गए और काम करने से मना कर दिया. अब देखना यह दिलचस्प होगा कि गौतम किस तरह सभी घरवालों को काम करने के लिए मनाते हैं.

 

प्रीतम ने डिंपी पर लगाए आरोप

 

P3G ग्रुप अब लगभग टूट चुका है. कल रात पुनीत और गौतम बात करने के लिए प्रीतम-प्रनीत के पास पहुंचे थे लेकिन कोई फायदा नहीं है. लेकिन प्रीतम को इस ग्रुप के टूटने का गम जरूर है. प्रीतम ने अपने ग्रुप में इस अलगाव की वजह डिंपी को बताया है.

 

गौतम से झगड़ा होने के बाद प्रीतम ने डिंपी से कहा कि आप अपनी रणनीति में कामयाब हो गईं और पी3जी ग्रुप को तोड़ दिया. फिर क्या था डिंपी को ये बात बुरी लग गई और यह रोने लगीं. लेकिन गौतम ने उन्हें चुप कराया और समझाया कि वह दूसरों की बातों पर ध्यान ना दे.

 

जब से डिंपी घर में आई हैं तब से गौतम के साथ उनका  व्यवहार अच्छा रहा है. दोनों ने साथ मिलकर पिछले टास्क में भी काम कियाथा और अब डिंपी अक्सर ही गौतम को सपोर्ट करती नजर आती है. देखते हैं ये दोस्ती कब तक कायम रहती है.

 

आज वीकेंड के वार में सलमान खान आएंगे देखते हैं कि वह किसे फटकार लगाते हैं और किसे इस हफ्ते का हीरो बनाते हैं.

 

बिग बॉस से जुड़ी हर अपडेट के लिए देखते रहें यह पेज!