एकता कपूर का खुलासा, रिलेशनशिप में थे पार्थ और विकास

By: | Last Updated: Monday, 4 January 2016 11:27 AM
Parth and Vikas were in a relationship, confirms Ekta Kapoor

नई दिल्ली:  टीवी एक्टर पार्थ समथान आजकल विवादों में घिरे हैं. हाल ही में पार्थ समथान ने अपने शो ‘कैसी ये यारियां’ के प्रोड्यूसर विकास गुप्ता पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, पार्थ ने पिछले महीने में विकास को लीगल नोटिस भेजा है. इसमें उन्होंने विकास पर 7 दिसंबर 2013 में खुद को गलत ढंग से छूने के साथ ही फीस नहीं देने का आरोप भी लगाया है.

अब इस मामले में एकता कपूर ने चौंकाने वाला बयान दिया है. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक एकता ने हाल ही में खुलासा किया है कि पार्थ और विकास रिलेशनशिप में थे. एकता ने कहा कि उन्होंने पार्थ के ऐसे कई वीडियो देखें हैं जिसमें पार्थ, विकास के लिए अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं.

एकता ने यह भी खुलासा किया कि पार्थ ने विकास पर दिसंबर 2013 में गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया है लेकिन उसके कुछ ही दिन बाद पार्थ विकास के साथ बैंकाक में छुट्टियां मना रहे थे. एकता के मुताबिक उन्हें ये बात इसलिए पता चली क्योंकि उस समय वो भी बैंकाक में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रही थीं.

आपको बता दें कि पार्थ ने विकास के खिलाफ वर्सोवा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है जिसमें उन्होंने विकास पर ये सनसनीखेज आरोप लगाए हैं.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Parth and Vikas were in a relationship, confirms Ekta Kapoor
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017