देखिए: ये है बिग बॉस का नया आलीशान घर

By: | Last Updated: Monday, 29 September 2014 8:26 AM
Peek-a-boo in the new house

नई दिल्ली: बिग बॉस के इस आठवें सीजन की शुरूआत में ऐसा दिखाया गया कि प्रतिभागियों को विमान में रहकर ही तीन महीने गुजारने पड़ेंगे. लेकिन इस हफ्ते शो के होस्ट सलमान खान ने बिग बॉस के आलीशान घर की सैर कराई. आज आप देखेंगे कि सीक्रेट सोसाइटी के सदस्य दीपशिखा, आरजे प्रीतम सहित सभी प्रतिभागियों को विमान से इस घर में शिफ्ट कर दिया जाएगा. हालांकि अभी तक प्रतिभागियों को यह नहीं पता है कि उन्हें नए घर में शिफ्ट किया जाना है.

इस बार बिग बॉस का घर बाकी के सीजन से बहुत ही अलग है. बिग बॉस के कन्फेशन रूम में बहुत तरह की आंखे हैं. सलमान के मुताबिक ये रूम ये हरी भरी आंखे बिग बॉस की आंखे नहीं है लेकिन ये वो आंखे हैं जिन्होंने कभी ना कभी बिग बॉस को आंख मारी है. जहां पर बिना पत्तों वाले पेड़ भी हैं. यह वो रूम है जहां बिग बॉस सबकी क्लास लेते हैं.

बिग बॉस में घर में घुसने के नए नए तरीके लाए जाते हैं और इस बार इस तस्वीर को देखकर आप समझ सकते हैं कि क्या होने वाला है,. यहां पर दीवार पर बहुत सारे हाथ निकले हुए हैं.

 

पहाड़ी इलाकों में जिस तरह के घर होते हैं वैसा ही लकड़ी का घर बनाया गया है. इसमें लिविंग एरिया, डाइनिंग एरिया और इसके अलावा प्रतिभागियों बिस्तर रोजी वॉल के पास लगाए गए हैं.

यहां पर एक सीक्रेट रूम भी है जिसके बारे में बाद में बताया जाएगा. इस बार बिग बॉस के घर में 85 कैमरा लगे हुए हैं जिनकी आंखों से छुपकर ये प्रतिभागी कुछ भी नहीं कर सकते.

 

बिग बॉस के विमान में पहुंचे श्रद्धा और शाहिद

वीकेंड पर बिग बॉस के विमान में अभिनेता शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म हैदर को प्रमोट करने पहुंचे. इस दौरान सभी प्रतिभागियों ने इन दोनों के साथ मिलकर डांडिया खेला.

 

बिग बॉस से बाहर हुईं सोनाली-

सोनाली राउत पहले ही हफ्ते बिग बॉस के घर से बाहर हो गईं. हालांकि घर से उनका निकलना लोगों के लिए थोड़ा सरप्राइजिंग था क्योंकि उन्हें घरवालों ने नहीं बल्कि सीक्रेट सोसाइटी ने नॉमिनेट किया था.

लेकिन एक ही दिन में सभी प्रतिभागियों की सोच उनके लिए बदल गई और सबने मिलकर सोनाली को बाहर निकलने के लिए डेंजर सीट पर बिठाया और वह बाहर हो गईं. हालांकि प्रतिभागियों ने नताशा और सुकीर्ति को नॉमिनेट किया था.

 

बाहर आकर सोनाली ने बताया कि सभी अपना सेफ गेम खेल रहे हैं. सोनाली का कहना था कि सब अच्छे बनकर रहना चाहते हैं. नताशा के मुताबिक सबसे ज्यादा एक्टिंग घर में गौतम गुलाटी कर रहे हैं. सोनाली ने गौतम गुलाटी को यह भी सलाह दी कि उन्हें अपने व्यवहार सही करने की जरूरत है.

साथ ही किसी एक को नॉमिनेट करने का बिग बम सोनाली ने सुकीर्ति पर फोड़ा और सुकीर्ति अब घर से बाहर होने के लिए डायरेक्टली नॉमिनेट हो गई हैं.

 

बिग बॉस से जुड़ी सभी खबरें-

 

बिग बॉस के सभी अपडेट्स के लिए देखते रहें यह पेज!

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Peek-a-boo in the new house
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

क्या इस वजह से कैंसिल हुआ अमिताभ बच्चन का कपिल शर्मा के साथ शूट?
क्या इस वजह से कैंसिल हुआ अमिताभ बच्चन का कपिल शर्मा के साथ शूट?

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा के लिए सुनील ग्रोवर से हुए विवाद के बाद शुरू हुआ बुरा वक्त अब तक...

'बिग बॉस 11' : प्रोमो  हुआ रिलीज, सलमान ने कहा- 'पड़ोसी आ रहे हैं बजाने 12'
'बिग बॉस 11' : प्रोमो हुआ रिलीज, सलमान ने कहा- 'पड़ोसी आ रहे हैं बजाने 12'

नई दिल्ली: टीवी का मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 के साथ जल्द ही छोटे पर्दे पर वापस...

‘चिड़ियां घर’ से सीरियल की दुनिया में कदम रखेंगी ‘बिग बॉस’ फेम मोनालिसा !
‘चिड़ियां घर’ से सीरियल की दुनिया में कदम रखेंगी ‘बिग बॉस’ फेम मोनालिसा !

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ सीज़न 10 से मशहूर हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों एक बार फिर से...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017