pehredaar piya ki comeback with new flavour | नए अंदाज में वापस आ रहा है 'पहरेदार पिया की' सीरियल

नए अंदाज में वापस आ रहा है 'पहरेदार पिया की' सीरियल

'रिश्ता लिखेंगे हम नया' का टेलीकास्ट मंगलवार से होने जा रहा है. इसमें जतिन लालवानी, गिरीश सचदेव और सिद्धार्थ शिवपुरी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

By: | Updated: 09 Nov 2017 04:19 PM
pehredaar piya ki comeback with new flavour

मुंबई: विवादित टीवी सीरियल 'पहरेदार पिया की' के मेकर्स 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' के साथ वापसी करने जा रहे हैं. इस सीरियल में उन्हीं कलाकारों की एक नई कहानी को दिखाया जाएगा.


'पहरेदार पिया की' के खिलाफ ब्रॉडकास्टिंग कंटेंट कम्पलेंट्स काउंसिल में शिकायतों के बाद सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने शो को ऑफएयर करने का फैसला किया था. इस शो की कहानी 18 साल लड़की की नौ साल लड़के के साथ शादी के इर्द-गिर्द घूमती थी. रिपोर्ट्स के मानें तो शो को ऑफएयर करने का फैसला सूचना और प्रसारण मंत्रालय के दबाव में लिया गया था.


'रिश्ता लिखेंगे हम नया' के सेट से सोमवार को शशि सुमीत प्रोडक्शंस केसंस्थापक और निदेशक सुमीत मित्तल ने कहा, "हमने कभी नहीं सोचा था कि उस कहानी में कुछ भी गलत था. कभी-कभी आप पहले से कुछ भी भविष्यवाणी नहीं कर सकते. निर्माता के रूप में हमारा काम यह पहचानना है कि दर्शकों को यह पसंद आ रहा है या नहीं, क्या यह कुछ अच्छा संदेश देगा? हमने पाया था कि, 'पहरेदार पिया की' एकदम सही था."


उन्होंने कहा, "लेकिन, सोशल मीडिया पर उन लोगों की फैलाई अफवाहों या गपशप की वजह से कहीं न कहीं यह पटरी से उतर गया, जिन्होंने इस शो को कभी नहीं देखा ही नहीं. तथ्य यह है कि हम दोबारा उन्हीं कलाकारों के साथ वापसी कर रहे हैं, लेकिन यह नई कहानी होगी."


'रिश्ता लिखेंगे हम नया' का टेलीकास्ट मंगलवार से होने जा रहा है. इसमें जतिन लालवानी, गिरीश सचदेव और सिद्धार्थ शिवपुरी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: pehredaar piya ki comeback with new flavour
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: आमने-सामने आए अर्शी और शिल्पा, दोनों की जंग में फंसे सलमान!