सीरियल्स में नेगेटिव रोल निभाना मुश्किल है : मिताली नाग

उन्होंने कहा, "हालांकि, धारावाहिकों में इस तरह की नेगेटिव रोल निभाने की आवश्यकता है. मैं पैसा अच्छा मिलने पर लंबे समय तक नेगेटिव रोल निभाने के लिए तैयार हूं."

By: | Last Updated: Tuesday, 1 August 2017 6:16 PM
Playing negative roles is difficult: Mitali Nag

मुंबई: एक्ट्रेस मिताली नाग का मानना है कि नेगेटिव रोल निभाना मुश्किल है, क्योंकि यह कलाकार के स्वभाव को प्रभावित करती है. मिताली ने कहा, “धारावाहिकों में नेगेटिव रोल निभाना मुश्किल है. 20-15 दिनों तक नेगेटिव रोल में जीना, रोजाना कम से कम 12 घंटे इस तरह की भूमिका निभाना आंतरिक रूप से प्रभावित करता है.”

उन्होंने कहा, “हालांकि, धारावाहिकों में इस तरह की नेगेटिव रोल निभाने की आवश्यकता है. मैं पैसा अच्छा मिलने पर लंबे समय तक नेगेटिव रोल निभाने के लिए तैयार हूं.”

‘अफसर बिटिया’ में महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुकीं मिताली वर्तमान में टेलीविजन चैनल स्टार प्लस ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में दिखाई दे रही हैं.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Playing negative roles is difficult: Mitali Nag
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017