पोर्न के साथ इंडिया में सनी लियोनी को भी बैन करो: राखी सावंत

By: | Last Updated: Thursday, 6 August 2015 1:17 PM
porn_ban_rakhi

नई दिल्ली: अभिनेत्री राखी सावंत भी उन टीवी कलाकारों में शामिल हो गई हैं जिन्होंने पोर्न बैन को लेकर आवाज उठाई हूं. लेकिन राखी ने सरकार द्वारा पोर्न बैन के समर्थन  में यह आवाज उठाई है. 

 

राखी ने TOI से कहा है, पोर्न बैन पर जो काम बड़े बड़े प्रधानमंत्री नहीं कर पाए वो काम मोदी जी ने कर दिखाया. मैं मोदी जी की शुक्रगुजार हूं. हर स्कूल में पोर्न साइट्स देखी जाती है. 11 साल के बच्चे स्कूलों में बैठ कर पोर्न देखते हैं. बच्चों को लैपटॉप और मोबाइल दिए जाते है जिसकी वजह से बच्चे बिगड़ रहे हैं. पोर्न के साथ इंडिया में सनी लियोन को भी बंद कर दो. उसे इस देश से घसीट कर बाहर निकाल देना चाहिए. उसी के कारण हिंदुस्तान की बाकी अभिनेत्रियों को एक्सपोज करना पड़ता है. जब तक मैं जिंदा हूं चाहती हूं की मोदी जी ही पीएम रहें. मोदी ने जो किया है वो अब तक किसी प्रधानमंत्री ने नहीं किया है.

 

 

दूसरे टीवी कलाकारों की पोर्न बैन को लेकर टिप्पणी-

अभिनेत्री कृतिका कामरा- हमारी सरकार को समझना होगा की पोर्न बंद करने से यह पूरी तरह बंद नहीं हो पाएगा. आज की दुनिया इंटरनेट की दुनिया है जहां लोगों के पास बहुत सारे विकल्प मौजूद है. इस तरह का प्रतिबंध व्यक्ति के चुनने के अधिकार का हनन है. हमें अपने बच्चों के लिए किसी दाई की जरूरत नहीं है.

 

वॉयस ऑफ इंडिया के एंकर करन टैकर – करन का मानना है कि आप जितना ही प्रतिबंध को बढ़ाएंगे लोग उतना ही उपद्रवी बनेंगे. मेरा मानना है कि लोग अपने कमरे में क्या कर रहे है इससे सरकार को कोई लेना देना नहीं है. इस तरह के मामलों में सरकारी हस्तक्षेप यह एहसास दिलाता है कि हम बहुत पीछे जा रहे हैं. हम ऐसे देश में रह रहे हैं जहां खजूराहो का मंदिर है जिसमें लोग जाकर पूजा करते है, जहां हम देखते है कि एक्ट्रेस और एक्टर पोर्न इंडस्ट्री में अनुचित तरीके से काम करते है. मुझे लगता है कि इस तरह का बैन गैर जरूरी है . सरकार को इन चीजों से हट कर आतंकावाद और क्राइम जैसी समस्याओं पर ध्यान देना चाहिए.

 

हितेन तेजवानी- मैंने पोर्न बैन की खबरें अखबारों में पढ़ी मुझे लगा कि सरकार ने बैन के पुरे प्रेसीजर को फॉलो नहीं किया है. मुझे लगता है कि और भी दूसरी कई चिज़े है जिसे बैन करना चाहिए. पोर्न बैन का मुझ पर कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला लेकिन एक उम्र के लोगों को यह बंद प्रभावित करेगा.

 

अनस राशिद – मेरा मानना है कि पोर्न पर प्रतिबंध सरकार की तरफ से उठाया गया एक अच्छा कदम है. हमारे देश में पोर्न देखने की लोगों में बुरी आदत बन चुकी है. मेरा मानना है कि स्मार्टफोन को भी बैन कर देना चाहिए क्योंकि इससे भी पोर्न को एक्सपोज मितला है. इस बंद का मुझ पर कोई असर नहीं पड़ेगा. उन लोगों पर जरूर असर पड़ेगा जो इस तरह के वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करते हैं.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: porn_ban_rakhi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: porn ban RAKHI SAWANT tv stars
First Published:

Related Stories

‘चिड़ियां घर’ से सीरियल की दुनिया में कदम रखेंगी ‘बिग बॉस’ फेम मोनालिसा !
‘चिड़ियां घर’ से सीरियल की दुनिया में कदम रखेंगी ‘बिग बॉस’ फेम मोनालिसा !

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ सीज़न 10 से मशहूर हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों एक बार फिर से...

‘इश्कबाज़’ की अभिनेत्री सुरभि ने कहा, शादी करूंगी, लेकिन करियर प्राथमिकता
‘इश्कबाज़’ की अभिनेत्री सुरभि ने कहा, शादी करूंगी, लेकिन करियर प्राथमिकता

मुंबई: टेलीविजन चैनल स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘इश्कबाज’ में अनिका के रूप में नजर आ रहीं...

अर्चना ने 'द कपिल शर्मा शो' में बीमार सिद्धू की जगह ली
अर्चना ने 'द कपिल शर्मा शो' में बीमार सिद्धू की जगह ली

मुंबई : टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के कुछ एपिसोड में अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह नवजोत सिंह...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017