बिग बॉस जीतने के बाद बॉलीवुड का रूख करना चाहते हैं गौतम गुलाटी

By: | Last Updated: Monday, 2 February 2015 12:36 PM
Post Bigg Boss, Gautam Gulati eyes Bollywood

नई दिल्ली: अभिनेता गौतम गुलाटी को रियलिटी शो ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ का विजेता घोषित किया गया. शो जीतने के बाद गौतम ने कहा कि अब वह टेलीविजन के बजाए फिल्मों में अभिनय पर अधिक ध्यान देंगे.

 

‘बिग बॉस’ ट्रॉफी के अलावा गौतम ने पचास लाख रुपये की इनामी धनराशि भी जीती है. वहीं, करिश्मा तन्ना दूसरे और प्रीतम सिंह तीसरे नंबर पर रहे. ‘बिग बॉस 8’ की विस्तृत श्रृंखला ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ का संचालन फिल्म निर्माता फराह खान ने किया.

 

गौतम ने मुंबई से फोन पर बताया, “बिग बॉस शो जीतना मेरी जीवन का सबसे बड़ा पल है. जब शो शुरू हुआ था. मैंने उस समय सोचा था कि मैं शो में आखिर तक रहूंगा लेकिन शो जीतने की मैंने कभी नहीं सोची थी.”

 

“बिग बॉस के पहले सप्ताह में करिश्मा के साथ मेरी लड़ाई के बाद मैंने तय किया कि मैं अपना पक्ष रखूंगा और घर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराऊंगा.”

 

“लेकिन आज किसी के साथ मेरा कोई द्वेष नहीं है. मैं खुश हूं और मैं अन्य सभी साथी प्रतिभागियों के साथ अपनी मित्रता को जारी रखूंगा.”

 

सिक्स पैक एब दिखाने से लेकर डायंड्रा सोरेस के साथ अपने रोमांस भरे पलों और पी3जी समूह पर लगे आरोपों पर प्रतिक्रिया देने तक गौतम ने शो में अपनी सशक्त मौजूदगी दर्ज करायी. इस पी3जी समूह में गौतम के साथ प्रीतम, पुनीत इस्सर, और प्रनीत भट्ट थे.

 

‘दीया और बाती हम’ अभिनेता गौतम ‘सिद्धार्थ-द बुद्धा’ और ‘डरपोक’ जैसे अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाओं का भी हिस्सा रहा है. गौतम के मुताबिक बिग बॉस जीतना उनके लिए एक यादगार अनुभव रहा लेकिन अब वह ज्यादा टीवी शो नहीं करेगा.

 

गौतम के मुताबिक “बिग बॉस के घर में मेरा सफर उतार-चढ़ाव भरा रहा. घर में बिताए पलों को मैं कभी नहीं भूलूंगा. कुछ प्रतिभागियों ने मुझ पर राज करने की कोशिश की लेकिन मैंने उस दबाव को कभी महसूस नहीं किया. इस शो का सफर मेरे लिए एक युद्ध की तरह था, जिसे मैंने जीत लिया.”

 

“शो के भीतर पी3जी समूह के सभी सदस्यों ने एक-दूसरे के साथ करीबी संबंधों को साझा किया और बाहर भी हम इसे जारी रखेंगे.” “मैं अब टीवी की तुलना में फिल्मों पर ज्यादा ध्यान दूंगा. मुझे लगता है कि फिल्मों में काम करने के लिए यह सही अवसर है. मैं बॉलिवुड में पदार्पण करने के लिए आतुर हूं.”

 

वह किस तरह की फिल्में करना चाहते हैं. यह पूछने पर गौतम ने कहा, “मैं अपने व्यक्तित्व से मिलती-जुलती फिल्में करना चाहूंगा. ‘विक्की डोनर’ और ‘धूम’ जैसी फिल्में मुझे पसंद हैं.”

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Post Bigg Boss, Gautam Gulati eyes Bollywood
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP Bigg Boss Bollywood Gautam Gulati TV
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017