'बिग बॉस' ही हैं घर के विलेन: प्रणीत भट्ट

By: | Last Updated: Monday, 22 December 2014 7:57 AM

मुंबई: टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 8’ से रविवार को बेदखल हुए अभिनेता प्रणीत भट्ट ने कहा कि वह ‘बिग बॉस’ के घर में उकता गए थे. इस घर में 13 सप्ताह तक रहने वाले प्रणीत ने इसे जिंदगी बदल देने वाला अनुभव बताया.

 

34 वर्षीय प्रणीत टेलीविजन धारावाहिक ‘महाभारत’ में शकुनी का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुए हैं. ‘बिग बॉस’ के घर में अन्य प्रतिभागी उन्हें इसी नाम से बुलाते थे. प्रणीत को सोनाली राउत, करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल के साथ घर से बेदखल करने के लिए नामित किया गया था.

 

घर से बेदखल किए जाने की वजह पूछे जाने पर प्रणीत ने बताया, “पिछले कुछ सप्ताहों के दौरान घर के अंदर जो घटनाएं हुईं, मैंने उन सबसे स्वयं को काट लिया था. मैं अंदर हर चीज से उकता गया था. लेकिन मुझे खुशी है कि मैं वहां 13 सप्ताह तक रहा.”

 

उन्हें लगता है कि अंदर होने वाले सब झगड़ों और बवाल की जड़ ‘बिग बॉस’ है. प्रणीत ने कहा, “मेरे हिसाब से ‘बिग बॉस’ ही खलनायक है.”

 

उन्होंने कहा, “वे खाने का टोटा, रातों में सोने न देना और कई अन्य स्थितियां ऐसी पैदा कर देते हैं, जिनकी वजह से हम एक-दूसरे से लड़े. लोग जो अपनी पूरी जिंदगी में झेलते हैं, वो सब मैंने 13 सप्ताह में झेल लिया. इसके बावजूद मुझे लगता है कि मैं वहां से एक बेहतर इंसान बनकर लौटा हूं.”

 

यह भी पढ़ें-

राहुल महाजन के पास फिर से वापस जाने का सवाल ही नहीं :डिंपी  

गौतम ने कहा डायंड्रा को किया था बाथरूम में ‘किस’ 

करिश्मा के बारे में फेक अकाउंट से किया गया ट्वीट हुआ वायरल, पुनीत की बेटी ने मांगी माफी 

Confirmed: सलमान अब नहीं करेंगे ‘बिगबॉस 8’ की मेजबानी, फराह करेंगी रिप्लेस 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Praneet Bhatt: The main villain behind all the fights in the house is Bigg Boss
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017