प्रत्यूषा बनर्जी हुई घायल, 'स्पेशल दोस्त' राहुल ने की देखभाल

By: | Last Updated: Monday, 24 August 2015 6:35 AM
Pratyusha’s ‘special friend’ Rahul comes to rescue

नई दिल्ली: टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी ने कुछ दिनों पहले खुद को चोटिल कर लिया. कुछ दिनों पहले अपने घर में एक टूटे हुए कांच के ऊपर प्रत्यूषा का पैर पड़ गया. अच्छी बात यह रही कि उनके ‘स्पेशल दोस्त’ राहुल राज सिंह ने मौके पर पहुंच उन्हें बचा लिया.

 

प्रत्यूषा अका ‘आनंदी’ ने इस बारे में बताया, ”सुबह लगभग 4 बजे मेरी आंख खुली, मुझे बहुत प्यास लगी थी. पानी लेने के लिए मैं किचन की तरफ बढ़ी तभी अचानक मेरे पैंर में चोट लग गई. जब मैंने नीचे देखा तो मेरे पैर से खून बह रहा था. शायद मैंने अपनी सेंटर टेबल के ऊपर रखे हुए गिलास के कांच के टुंकड़े पर पैर रख दिया था.”

 

प्रत्यूषा ने बताया कि उन्हें डॉक्टर के पास जाने का समय नहीं मिला और मुझे कुछ ही घंटो बाद शूट पर जाना था. इसलिए मैंने एक बैंडेज लगाकर अपने पैर को कवर किया और पजामी पहन ली. लेकिन पट्टी और कपड़ों की दो मोटी परतों की वजह से मुझे चलने में खासी दिक्कत होने लगी. इसके बाद मेरे दोस्त राहुल आए औरवो मुझे एक अच्छे डॉक्टर के पास दिखाने लगे.

 

राहुल से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, ”प्रत्यूषा बेहद प्रोफेशनल हैं और चोट के बावजूद उन्होंने शूटिंग जारी रखी. मैं कुछ काम के सिलिसिले में हैदराबाद में था लेकिन जैसे ही मुझे प्रत्यूषा के साथ हुए इस हादसे के बारे में पता चला मैं वापस मुंबई आ गया. ”

 

प्रत्यूषा के ‘स्पेशल दोस्त’ राहुल का इस तरह हैदराबाद से मुंबई वापस आना वाकई बेहद अच्छी बात है.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Pratyusha’s ‘special friend’ Rahul comes to rescue
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017