पहले से पता था कि गौतम गुलाटी ही 'बिग बॉस' जीतेगा: प्रीतम

By: | Last Updated: Monday, 2 February 2015 10:42 AM
Preetam_biggboss

नई दिल्ली: रेडियो प्रस्तोता प्रीतम सिंह ने 25 लाख रुपये लेकर रियलिटी शो ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ से बाहर निकलने पर कहा कि उनके लिए फाइनल में शो छोड़ना एक बुद्धिमत्ता भरा कदम था, क्योंकि वह अपनी हार को लेकर सुनिश्चित थे.

 

उनके सह-प्रतिभागी गौतम गुलाटी को रविवार को ‘बिग बॉस-8’ का विजेता घोषित किया गया. वहीं करिश्मा तन्ना को उप-विजेता घोषित किया गया. प्रीतम इस प्रतियोगिता में तीसरे स्थान पर रहे.

 

प्रीतम ने कहा, “मैं खुद को लेकर अति आत्मविश्वासी नहीं हो सकता. गौतम मुझसे ज्यादा प्रभावशली था, और बाहर उसके अच्छे खासे प्रशंसक हैं. युवा वर्ग उसे समर्थन दे रहा था. इसी वजह से मैं पहले से ही जानता था कि वह विजेता होगा.”

 

उन्होंने कहा, “लेकिन मैं खुश हूं कि शो में मैंने इतना लंबा सफर तय किया. हार या जीत मायने नहीं रखती, क्योंकि यह शो मुझे अपना भविष्य बनाने में मेरी सहायता करेगा.”

 

‘बिग बॉस’ के घर में अपनी शांत छवि के कारण प्रीतम घर के ज्यादातर पूर्व प्रतिभागियों और जनता के पसंदीदा थे. बाद में पी3जी समूह के साथ जुड़ने के कारण वह प्रचलित रहे. पी3जी में पुनीत इस्सर, प्रणीत भट्ट और गौतम भी शामिल थे.

 

शो में चार माह तक रहने के अपने अनुभव के बारे में प्रीतम ने कहा, “कुछ प्रतिभागियों का मेरे साथ बुरा अनुभव रहा. लेकिन फिर भी मैं अंतिम तीन में जगह बना पाया और मैं इससे खुश हूं. कार्य के दौरान मैंने अपना थोड़ गुस्सा दिखाया और बाकी के समय मैं शांत रहता था.”

 

उन्होंने कहा, “शो से मैंने बहुत कुछ सीखा. ‘बिग बॉस’ ने मुझे पहचान दी है.”

 

यह भी पढ़ें-

बिग बॉस जीतने के बाद बॉलीवुड का रूख करना चाहते हैं गौतम गुलाटी 

सलमा गौतम गुलाटी ने ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ की ट्रॉफी अपने नाम कीन की जगह लेना महिला सशक्तिकरण का प्रतीक : फराह 

बिग बॉस के घर में आते ही एजाज ने अली से मामला सुलझाया 

जानें- क्यों रहीं सुर्खियों में रहीं डिंपी महाजन

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Preetam_biggboss
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bigg Boss 8 Gautam Gulati Preetam
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017