बिग बॉस: जेल से रिहा हुए पुनीत इस्सार

By: | Last Updated: Thursday, 13 November 2014 9:45 AM
Puneet Issar is out of jail

नई दिल्ली: दो हफ्ते से सजा काट रह रहे बिग बॉस के प्रतिभागी पुनीत इस्सार अब बिग बॉस के जेल से रिहा हो गए हैं. इस बात से सबसे ज्यादा खुश गौतम गुलाटी हैं क्योंकि इस घर में उनके एकमात्र दोस्त पुनीत इस्सार ही हैं.

 

दरअसल, बिग बॉस के घर में चल रहे Judgment Day task  के दौरान बिग बॉस ने डायंड्रा को यह अधिकार दिया था कि वह घर के किसी एक सदस्य की एक इच्छा पूरी करें. इस दौरान डिम्पी, करिश्मा, प्रीतम, प्रनीत, सोनाली और ने यह रिक्वेस्ट किया कि पुनीत को जेल से बाहर निकाल दिया जाए. अब डायंड्रा इतने सदस्यों की बातों को कैसे अनसुना कर  सकती थीं. डायंड्रा के इस निर्णय के बाद बिग बॉस ने पुनीत इस्सार को जेल से रिहा कर दिया. पुनीत इस्सा का बिग बॉस के घर में सभी सदस्यों ने दुबारा स्वागत किया.

 

आपको बता दें कि पिछले एक टास्क के दौरान आर्य बब्बर पर शारिरिक हिंसा की वजह से जेल में डाल दिया था.

 

अब पुनीत इस्सार बिग बॉस के घर की सभी सुख सुविधाओं का प्रयोग कर सकते हैं. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि पुनीत जेल से रिहा होने के बाद घर का माहौल कैसा होता है.

 

वैसे भी डिंपी, रिनी और निगार खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बाद घर में कई रिश्ते टूटते नजर आ रहे हैं. हालांकि यहां तो हर हफ्ते रिश्ते बदलते रहते हैं. घर में दो ग्रुप है एक P3G(पुनीत, प्रीतम, प्रीतम और गौतम) और दूसरा ग्रुप है डायंड्रा, करिश्मा, उपेन, सोनाली. हालांकि सोनाली और अली घर में ऐसे सदस्य हैं जो मौके के हिसाब से एक से दूसरा ग्रुप बदलते रहते हैं.

 

यह भी पढें-

BB8: निगार की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद गौहर-उर्वसी में छिड़ी जंग

बिग बॉस के घर में हुई गौहर खान की बहन निगार की एंट्री 

‘बिग बॉस’ में खाने का टोटा सबसे बड़ी चिंता : डिंपी महाजन 

किस्सा किस का: गौतम या उपेन किससे प्यार कर रही हैं सोनाली राउत? 

बिग बॉस 8 में डिम्पी महाजन और रिनी ध्यानी की वाइल्ड कार्ड एंट्री 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Puneet Issar is out of jail
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017