बिग बॉस के घर से बाहर हुई दीपशिखा ने कहा- दो-मुंहे और दोगले हैं पुनीत

By: | Last Updated: Tuesday, 14 October 2014 5:22 AM
Puneet Issar is unbelievably double-faced: Deepshikha post eviction from bigg boss house

मुंबई: अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल ने सपने में भी नहीं सोचा था कि वह ‘बिग बॉस 8’ से इतनी जल्दी बेदखल हो जाएंगी. लेकिन उन्हें साथी प्रतिभागी पुनीत इस्सर के बर्ताव से हैरानी है.

 

‘बिग बॉस’ के घर से रविवार को बेदखल हुईं दीपशिखा ने कहा, “मैं वहां 20 दिन रही और खूब मजा किया. यह लगातार चलने वाली पार्टी जैसा था. मैंने पीठ पीछे वार करने वाले तीन लोगों को छोड़कर सभी के साथ दोस्ती की.”

 

उन्होंने पुनीत इस्सर, प्रणीत भट्ट और प्रीतम सिंह को पीठ में छुरा घोंपने वाला बताया. ‘सोन परी’ और ‘होंगे जुदा ना हम’ सरीखे टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय कर चुकीं दीपशिखा पुनीत से खासतौर पर गुस्सा हैं.

 

डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ की पूर्व प्रतिभागी दीपशिखा ने कहा, “वह अविश्वसनीय रूप से दोगले हैं. हम जब एक सीक्रेट सोसाइटी का हिस्सा थे और एक कमरे में बंद थे, तो मैंने उनकी एक मां की तरह देखभाल की. वह बहुत बीमार हो गए थे, क्योंकि उन्हें बंद जगहों से घबराहट होती है. उन्होंने मेरे देखरेख और चिंता करने पर बहुत आभार व्यक्त किया था.”

 

उन्होंने कहा, “लेकिन वह जब ‘बिग बॉस’ के घर में गए तो उनका बर्ताव बदल गया. शुरुआत में मैंने सोचा कि उन्हें नहीं मालूम कि दूसरे प्रतिभागियों के साथ तालमेल कैसे बिठाएं. मुझे अब अहसास होता है कि वह कितने बड़े खिलाड़ी हैं.”

 

दीपशिखा कहती हैं कि उन्होंने ‘बिग बॉस’ के घर में बहुत सारे दोस्त बनाए हैं.

 

उन्होंने कहा, “मैंने उन्हें कहा कि शो खत्म होने के बाद हम सब मेरे फार्म हाउस में मिलकर एक पार्टी करेंगे. ‘बिग बॉस’ में इन 20 दिनों में इंसान के व्यवहार के बारे में बहुत कुछ जाना है. इसके अलावा मुझे सलमान के साथ रहने को मिला. मैं घर में रेखाजी और ऋतिक रोशन से भी मिली. और क्या चाहिए?”

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Puneet Issar is unbelievably double-faced: Deepshikha post eviction from bigg boss house
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Big Boss 8 deepshikha
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017