स्वतंत्रता दिवस पर 'प्यार का द एंड'

By: | Last Updated: Thursday, 7 August 2014 5:28 AM
Pya ka the end started on utv bindas

लखनऊ: स्वतंत्रता दिवस पर ‘प्यार का द एंड’ नाम का एक नया शो ‘बिन्दास’ चैनल पर शुरू रहा है. चैनल के इस नये शो में रिलेशनशिप के एक महत्वपूर्ण पहलू को प्रदर्शित किया जाएगा, जो मौजूदा दौर के युवाओं को आकर्षित करेगा. इस शो का प्रसारण शुक्रवार 15 अगस्त से शाम सात बजे बिन्दास पर होगा.

 

 

शो में ऐसी स्थितियों को दिखाया गया है, जहां युवाओं की भावनाएं और दुविधाएं उन्हें प्रतिकूल कार्य करने के के लिए मजबूर करती हैं और जिस पर उन्हें बाद में पछताना पड़ता है. इसके जरिए यह संदेश दिया गया है कि कमजोर पल मुश्किल परिस्थितियां उत्पन्न कर सकते हैं और रिलेशनशिप की प्रकृति को प्रभावित करते हैं.

 

राजधानी में बुधवार को एक निजी होटल में कंटेंट नेटवर्क्‍स के वाइस प्रेसिडेंट विजय सुब्रमण्यम ने इस शो के लॉन्च पर कहा कि शो में ऐसी स्थितियों को दिखाया गया है, जो आज के रिलेशनशिप्स में मौजूद हैं.

 

इसके साथ ही इसमें एक रास्ता भी दिखाया गया है कि किस प्रकार इन जटिल स्थितियों से निकला जा सकता है. डायरेक्टर कम्यूनिकेशन ज्योतिका अहूजा ने बताया कि ‘प्यार का द एंड’ एक साहसिक सिरीज है. शुरुआत में इस शो की 26 कड़ियां प्रस्तुत करने की तैयारी है.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Pya ka the end started on utv bindas
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

क्या इस वजह से कैंसिल हुआ अमिताभ बच्चन का कपिल शर्मा के साथ शूट?
क्या इस वजह से कैंसिल हुआ अमिताभ बच्चन का कपिल शर्मा के साथ शूट?

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा के लिए सुनील ग्रोवर से हुए विवाद के बाद शुरू हुआ बुरा वक्त अब तक...

'बिग बॉस 11' : प्रोमो  हुआ रिलीज, सलमान ने कहा- 'पड़ोसी आ रहे हैं बजाने 12'
'बिग बॉस 11' : प्रोमो हुआ रिलीज, सलमान ने कहा- 'पड़ोसी आ रहे हैं बजाने 12'

नई दिल्ली: टीवी का मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 के साथ जल्द ही छोटे पर्दे पर वापस...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017