'Quantico' के इस आठ मिनट के वीडियो में प्रियंका को कहेंगे 'लाजवाब'

By: | Last Updated: Friday, 18 September 2015 12:42 PM
Quantico_priyanka chopra

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बिंदास गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द एक अमेरिकी टेलीविजन सीरियल ‘क्वांटिको’ में लीड रोल प्ले करतीं नज़र आएंगी.  प्रियंका ने ‘क्वांटिको’ में एक युवा एफबीआई एजेंट एलेक्स पैरिश का किरदार निभाया है. इस सीरियल का जब ट्रेलर रिलीज हुआ था तब प्रियंका ने खूब वाह-वाही बटोरी थी.

 

अब ‘क्वांटिको’ का आठ मिनट का एक वीडियो जारी हुआ है जिसमें प्रियंका अपनी भूमिका में शानदार नज़र आ रही हैं. ‘क्वांटिको’ की कहानी एफबीआई के युवा सदस्यों के समूह की है जो वर्जीनिया स्थित क्वांटिको में प्रशिक्षण के दौरान अपनी मंजिल पाने के लिए संघर्ष करते हैं. इस आठ मिनट के वीडियो में प्रियंका अलग-अलग लुक में शानदार नज़र आ रही हैं.

 

जेक मैकलोगलीन, डोग्रे स्कॉट और औनजानू एलिस भी इस धारावाहिक का हिस्सा हैं. ‘गॉसिप गर्ल’ में काम करने वाली जोश साफरान ने इसकी पटकथा लिखी है जबकि मार्क मुंडेन ने इसका निर्देशन किया है.

 

इस वीडियो में दिखाया गया है कि प्रियंका अक एफबीआई एजेंट हैं जिन्हें आमेरिका में 9/11 हमले के संदिग्ध के तौर पर गिरफ्तार कर लिया जाता है.

इस वीडियो में प्रियंका के इंटीमेट सीन भी हैं. एक सीन में प्रियंका कार में एक अभिनेता के साथ इंटीमेट सीन देतीं नजर आ रहीं हैं. वीडियो को abc टेलीविजन नेटवर्क चैनल से डाला गया है.

 

यहा देखें ‘क्वांटिको’ का आठ मिनट का वीडियो-