रश्मि के इस खुलासे को सुनकर पति नंदीश भी चौंक गए!

By: | Last Updated: Tuesday, 16 June 2015 2:40 PM
RASHMI DESAI REVEAL THE TRUTH

मुंबई: एक टीवी रिएलिटी शो मे लव चैलेंज के दौरान ने ऐसा राज खोला जिसे जान उनके पति नंदीश संधू भी  चौंक गए. दरअसल रश्मि देसाई का लाई डिटेक्टर टेस्ट किया गया. और इस टेस्ट में रश्मि के जवाब को सुन कर पति नंदीश संधू तब चौंक गए, जब रश्मि ने यह बात स्वीकार की कि उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी कराई है.

 

रश्मि के जवाब को पॉलिग्रफिक मशीन ने सही ठहराया. इस पर नंदीश ने कहा कि उनकी पत्नी ने कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट लिया है, जो अच्छा दिखने के लिए हर प्रोफेशनल एक्टर या एक्ट्रेस लेती है. इतना ही नहीं, नंदीश का कहना यह भी था कि रश्मि ने गलती से कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट को कॉस्मेटिक सर्जरी समझ लिया होगा.

 

सूत्रों के अनुसार, एक ओर जहां नंदीश ने रश्मि के लिए स्टैंड लेकर उनके प्रति अपना प्यार साबित कर दिया. वहीं, रश्मि इस लव चैलेंज में भी पास हो गई.

 

बता दें कि पिछले साल ने  रश्मि ने अपनी बॉडी का एक्सट्रा फैट कम करने के लिए लिपोसक्शन सर्जरी कराई है. यह सर्जरी मुंबई के ही एक अस्पताल में हुई थी. हालांकि, जब रश्मि से इस बारे में बात की गई तो उनका कहना था, “मैंने लिपोसक्शन सर्जरी नहीं कराई है. मैं हॉस्पिटल गालब्लेडर सर्जरी के लिए गई थी. कुछ समय से गाल ब्लेडर के कारण मुझे तकलीफ हो रही थी और मैं अपना शूट ढंग से नहीं कर पा रही थी.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: RASHMI DESAI REVEAL THE TRUTH
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Nach Baliye nandish sandhu Rashmi Desai
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017