सलमान की जगह लेना महिला सशक्तिकरण का प्रतीक : फराह

By: | Last Updated: Sunday, 1 February 2015 10:37 AM
Replacing Salman on ‘Bigg Boss’ signalled women’s empowerment: Farah Khan

नई दिल्ली: विख्यात फिल्मकार-कोरियोग्राफर फराह खान का कहना है कि टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में सलमान खान की जगह लेना अपने आप में महिला सशक्तिकरण का प्रतीक है. सलमान ने ‘बिग बॉस 8’ के विस्तार ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ की मेजबानी की कमान फराह को सौंप दी थी.

 

‘बिग बॉस’ का सेट लोनावाला में लगा हुआ है. फराह ने वहां से फोन पर बताया, “मेरे ख्याल से बहुत से लोग इस सच्चाई को नजरअंदाज कर रहे हैं कि फिल्म जगत के सबसे बड़े सितारों में से एक की जगह एक महिला ने ली है. इसे कहते हैं, कुछ महिला सशक्तिकरण के लिए होना.”

 

‘बिग बॉस हल्ला बोल’ शनिवार रात संपन्न हो गया. इसमें शो के पहले संस्करणों के पांच चैलेंजर्स ने ‘बिग बॉस 8’ के पांच चैंपियन्स को टक्कर दी. फराह कहती हैं कि ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ की मेजबानी करने के दौरान उन्होंने इसमें अपनी स्टाइल व प्रतिभा डाली.

 

उन्होंने कहा, “मैंने प्रतिक्रिया पाकर राहत महसूस की. कुछ संदेह व डर थे, लेकिन हां, मेरे ख्याल से यह एक बड़ी जिम्मेदारी थी. मुझे खुशी है कि अंत भला तो सब भला. मेरे ख्याल से मेजबानी का मेरा तरीका सलमान से जुदा था. मुझे नहीं लगता कि कोई तुलना हो सकती है. वह गजब के मेजबान हैं और यह उनका अधिकार क्षेत्र है, लेकिन मैंने अपने तरीके से किया.”

 

‘डांस इंडिया डांस-सुपरमॉम्स’ व ‘नच बलिए’ जैसे टेलीविजन शो की निर्णायक रह चुकीं फराह ने कहा कि सलमान से अपनी तुलना से बचने के लिए वह शो में बिल्कुल खाली दिमाग के साथ दाखिल हुई थी. ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ का भव्य समापन शनिवार देर रात हुआ.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Replacing Salman on ‘Bigg Boss’ signalled women’s empowerment: Farah Khan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017