'ये वादा रहा' के लिए अभिनेत्री रिंकू कर्माकर ने मुंडवाया सिर

By: | Last Updated: Wednesday, 6 January 2016 1:18 PM
Rinku Karmarkar shaves off her head for TV show

नई दिल्ली: सीरियल ‘ये वादा रहा’ में नजर आ रहीं अभिनेत्री रिंकू कर्माकर ने अपने किरदार में फिट होने के लिए अपने बाल कटा लिए हैं. जी हां, रिंकू ने सीरियल में अपने किरदार के लिए ना केवल रील लाइफ में बल्कि रियल लाइफ में भी अपना सिर मुंडवा लिया.

रिंकू ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’ और ‘कहानी घर घर की’ में अपने किरदार की वजह से खासी मशहूर हैं. रिंकू का अपने बाल कटवाने पर कहना है कि अपने किरदार को जीवंत बनाने के लिए मुझे गंजा होने में कोई दिक्कत नहीं थी.

रिंकू ने आगे बताया, ”अगर आप ईमानदारी से पूछें तो, मैं नर्वस हूं लेकिन मैं इस सबसे बेहद उत्साहित भी हूं क्योंकि एक बच्चे की तरह मुझे सिर्फ अपने बाल ही तो कटवाने थे. एक अभिनेत्री और किरदार के तौर पर मेरे अंदर एक तरह का पागलपन है. ”

एक बयान में रिंकू ने कहा, ”आज तक मुझे अलग-अलग लुक देने के लिए मैं अपने हेयरड्रेसर का शुक्रिया अदा करती हूं लेकिन अब उनके पास करने के लिए बहुत कुछ नहीं होगा. इसलिए सिर मुंडवाने के बाद मैं नर्वस और उत्साहित दोनों ही हूं. अब देखना यह होगा कि एक बार गंजे होने के बाद मुझे कैसा लगता है.”

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Rinku Karmarkar shaves off her head for TV show
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017