Bigg Boss 9 Exclusive: रिषभ ने किश्वर के साथ ऐसा क्या किया जो रोने लगे उनके ब्वॉयफ्रेंड सुयष

By: | Last Updated: Tuesday, 3 November 2015 3:02 PM
Rishabh Sinha Humiliates Kishwer Merchant & Makes Suyyash Rai Cry!

नई दिल्ली: आपके फेवरेट शो ”बिग बॉस” के घर में आज क्या होगा हम आपको अभी बताने जा रहे हैं. आज घर में एक नए सदस्य के साथ एक बड़ा ही मजेदार खेल खेला जाएगा. इस खेल से घर में बहुत मजेदार सिचुएशन बनने वाली है. 

 

आज घर में प्रतिभागियों को होटल टास्क दिया जाएगा. इस टास्क के दौरान घर के सदस्यों को दो टीम में बांटा जाएगा. एक होटल स्टाफ और दूसरी गेस्ट टीम. बिग बॉस के इस होटल का नाम होगा BB9 होटल. होटल स्टाफ में गर में पहले से मौजूद प्रतिभागी होंगे तो वहीं गेस्ट टीम में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए पहुंचे प्रतिभागी होंगे.

 

इस टास्क के दौरान गेस्ट टीम के सदस्य स्टाफ टीम से अपनी मर्जी के मुताबिक अपनी सेवा करवा सकते हैं. इस टास्क के दौरान वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए घर में आए रिषभ सिन्हा ने सुयष को चुना. रिषभ ने उन्हे एक कुत्ते की तरह एक्ट करने को कहा. रिषभ ने सुयष का नाम ‘ऑस्कर’ रखा. 

 

यहां तक तो बात ठीक थी लेकिन माहौल तब बिगड़ा जब रिषभ ने इसी तरह के एक्ट के लिए सुयष की गर्लफ्रेंड किश्वर मर्चेंट को चुना. किश्वर का नाम स्नूकी रखा गया.

 

किश्वर अपना एक्ट अच्छी तरह कर रही थीं लेकिन किश्वर के ब्वॉयफ्रेंड सुयश को यह बात नागवार गुजरी. सुयश का कहना था कि ये पूर तरह अमानवीय है. सुयश की इस बात को रशेल राव क भी समर्थन मिला. रशेल का कहना था कि इस तरह का एक्ट एक महिला से करवाना बहुत गलत है.

 

इसी होटल टास्क के तहत रिषभ किश्वर से कंधे की मसाज लेंगे तो सुयश से फुट मसाज. मंदाना रिमी और रॉशेल से पेडिक्योर और मैनिक्योर करवाएंगे. आपको बता दें कि बिगबॉस में कल के एपिसोड में पहले भी देखा जा चुका है कि रिषभ किश्वर को बिल्कुल पसंद नहीं करते और किश्वर भी रिषभ को बिल्कुल पसंद नहीं करतीं. इस टास्क के बाद घर के अंदर बहुत कुछ मजेदार होने वाला है.

 

यहां देखें जब फूट फूट कर रोए सुयष

 

 

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017