Video: 'राइजिंग स्टार 2' के विजेता बने हेमंत बृजवासी, आलिया भट्ट भी जमकर थिरकीं इनकी आवाज पर/ Rising Star 2 grand finale Hemant Brijwasi is the winner of the reality show

Video: 'राइजिंग स्टार 2' के विजेता बने हेमंत बृजवासी, आलिया भट्ट भी जमकर थिरकीं इनकी आवाज पर

सिंगिंग रियलिटी शो 'राइजिंग स्टार 2' के विजेता बन मथुरा के हेमंत बृजवासी ने ट्रॉफी और 20 लाख रुपये का ईनाम अपने नाम कर लिया है.

By: | Updated: 16 Apr 2018 09:25 AM
Rising Star 2 grand finale Hemant Brijwasi is the winner of the reality show

नई दिल्ली: सिंगिंग रियलिटी शो 'राइजिंग स्टार 2' के विजेता बन मथुरा के हेमंत बृजवासी ने ट्रॉफी और 20 लाख रुपये का ईनाम अपने नाम कर लिया है. तीन महीने से चल रहे इस शो के फिनाले में हेमंत के साथ विष्णुमाया रमेश, रोहनप्रीत सिंह और जैद अली पहुंचे थे. शंकर महादेवन, मोनाली ठाकुर और दिलजीत दोसांझ इस शो में जज की भूमिका में नजर आए.


इससे पहले भी जीत चुके हैं रियलिटी शो:


हेमंत बृजवासीन ने पहली बार कोई रियलिटी शो नहीं जीता है बल्कि 'राइजिंग स्टार 2' से पहले साल 2009 में हेमंत ने 'सारेगामा लिटिल चैम्प' की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी. इसके साथ ही हेमंत 'इंडियाज गॉट टैलेंट' और 'जो जीता वही सिकंदर' में भी भाग ले चुके हैं. जानकारी के लिए बता दें कि हेमंत को ट्रॉफी जीतने से पहले ही शंकर महादेवन ने उन्हें अपने साथ फिल्म में एक गाना गाने का मौका भी दिया था.






आलिया भट्ट ने किया डांस:


शो के फिनाले में आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म 'राजी' के प्रमोशन करने पहुंची थीं. ऐसे में हेमंत ने आलिया को भी अपना आवाज पर थिरकने के लिए मजबूर कर दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हेमंत ने आलिया की फिल्म '2 स्टेट्स' का गाना 'मन मस्त मगन' गाते हुए आलिया को उठाया और स्टेज पर ले गए. इसके बाद आलिया ने स्टेज पर डांस भी किया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.






ऐसा हालिस किया ये मुकाम: 


बता दें कि हेमंत पहले अपने पिता हुकुम ब्रजवासी के साथ धार्मिक जागरणों में गायकी कर पैसे कमाते थे. लिटिल चैंपस बनने के बाद हेमंत और उनके परिवार की जिंदगी बदल गई. हेमंत जनपद के सौंख रोड स्थित छोटे से गांव नौगांव का निवासी है. लिटिल चैम्पस बनने के बाद उसका परिवार शहर में आकर बस गया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Rising Star 2 grand finale Hemant Brijwasi is the winner of the reality show
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पांच साल तक ‘ये है मोहब्बतें’ का हिस्सा रहने के बाद अब इस एक्ट्रेस ने शो को कहा 'अलविदा'