कांची सिंह से शादी का कोई इरादा नहीं: रोहन मेहरा

Rohan Mehra: No marriage plans with Kanchi Singh

नई दिल्ली: स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम रोहन मेहरा का कहना है कि वो अभी 4 साल तक शादी नहीं करने वाले हैं. रोहन ने यह बात तब कही जब उनसे उनकी गर्लफ्रेंड कांची सिंह से रिश्ते के बारे में सवाल किया गया.

आपको बता दें कि रोहन हाल ही में खत्म हुए रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बने थे. रोहन बिग बॉस के फिनाले से महज तीन दिन पहले ही शो से बाहर हो गए थे.

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो रोहन को कहना है कि वो अभी अपना ध्यान अपने करियर पर लगाना चाहते हैं, इसलिए उनका अगले 4 साल तक शादी करने का कोई इरादा नहीं है.

रोहन से जब यह पूछा गया कि क्या वो सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ देखते हैं? इस पर रोहन ने जवाब दिया कि वो यह सीरियल तभी देखते थे जब तक वो इसमें काम कर रहे थे अब इस शो से उनका कोई नाता नहीं है.

रोहन ने बताया कि कई मशहूर सीरियल्स में काम करने के बाद अब वो फिल्मों में काम करना चाहते हैं. रोहन का कहना है कि वो पहले भी दो फिल्में कर चुके हैं, ऐसे में अब वो फिल्मों में जाकर ही अपने करियर को आगे बढ़ाना चाहते हैं.

रोहन मेहरा को स्टार प्लस के मशहूर डांसिंग रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के सीजन 8 में उनकी गर्लफ्रेंड कांची सिंह के साथ एक जोड़ी के तौर पर शो ऑफर किया गया था. रोहन ने ये ऑफर ये कहते हुए ठुकरा दिया था कि वो लागातार एक के बाद एक रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Rohan Mehra: No marriage plans with Kanchi Singh
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017