खतरों के खिलाड़ी: 'फीयर फैक्टर' के सातवें सीज़न को होस्ट नहीं करेंगे रोहित शेट्टी

By: | Last Updated: Thursday, 17 September 2015 12:11 PM

नई दिल्ली: मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. उन्होंने ‘सिंघम’, ‘सिंघम रिटर्न्स’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘गोलमाल’ सीरीज जैसी ब्लॉकबस्टर बनाकर बॉलीवुड में जितनी लोकप्रियता हासिल की है उतनी ही छोटे पर्दे पर ‘फीयर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ को होस्ट करके भी की है. लेकिन रोहित शेट्टी ‘खतरों के खिलाड़ी’ के नए सीजन को होस्ट नहीं करेंगे.

 

रोहित शेट्टी टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक, शेट्टी ने पिछले दो सीजन से लगातार इस रिएलिटी शो को होस्ट किया है. इस एडवेंचरस रिएलिटी शो में रोहित ने स्टंट डिपार्टमेंट में अपनी काबिलियत और जुनून के लते काफी अच्छा काम किया. इसीलिए वो एंकर के तौर पर इस शो के निर्माताओं की पसंद भी बने.

 

शो के दो लगातार सफल सीजन के बाद अब खबर है कि फिल्ममेकर खतरों के खिलाड़ी के सातवें सीज़न को होस्ट नहीं करेंगे. खबरों के मुताबिक अपने आने वाली फिल्मों के कॉन्सेप्ट्स के चलते रोहित इस शो के लिए उपलब्ध नहीं होंगे.

 

सूत्रों के अनुसार, ”रोहित शाहरुख खान, काजोल, वरुण धवन, कृति सैनन और दूसरे अभिनेताओं के साथ 10 दिसंबर कोरिलीज़ हो रही फिल्म ‘दिलवाले’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.” दिसंबर में रिलीज़ डेडलाइन के चलते रोहित किसी भी दूसरे प्रोजेक्ट को अभी हाथ में नहीं लेंगे. ‘खतरों के खिलाड़ी’ नवंबर में शुरु होगा और रोहित शेट्टी उसके लिए वक्त नहीं निकाल पाएंगे. इसलिए ‘खतरों के खिलाड़ी’ को छोड़ने के अलावा उनके पास और कोई रास्ता नहीं था.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Rohit Shetty won’t host the seventh season of ‘Fear Factor’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017