'ये हैं मोहब्बतें': रोमी ने मिहिका के सिर पर फोड़ी बोतल, क्या मर जाएगी मिहिका?

Romi breaks bottle on Mihika’s head, will she Die?

नई दिल्ली: ऐसा लगता है कि एकता कपूर के सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में हाई वोल्टेज फिलहाल तो खत्म नहीं होगा. पहले भूत और फिर मगरमच्छ एपिसोड्स के बाद शओ के निर्माता अब दर्शकों के लिए एक नया ड्रामा पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

जी हैं, आप सही सोच रहे हैं. पिछले एपिसोड में रमन की मां संतोषी भल्ला और उसका भाई रोमी (अली गोनी) इस बात को जानकर चौंक जाते हैं कि रोहित उनका अपना खून नहीं है. इस खुलासे के बाद वो रोहित को अनाथालय भेजने का फैसला कर लेते हैं.

लेकिन रमन (करन पटेल) और उसकी आदर्श पत्नी (दिव्यांका त्रिपाठी) इस पर आपत्ति जताते हैं और रोहित को गोद लेने का फैसला कर लेते हैं.

आने वाले एपिसोड् में दर्शक बुरी तरह टूट चुके रोमी को घर छोड़ते हुए दखेंगे. रोमी एक पब में जाता है जहां कुछ लोग उसके ‘नपुंसक’ होने को लेकर ताना कसते हैं. इस सबके बाद रोमी को गुस्सा आ जाता है और वह झगड़ा करता है. तभी मिहिका वहां आकर रोमी को आकर रोकने की कोशिश करता है.

बहरहाल, जैसे-तैसे लड़ाई-झगड़े के बीच रोमी बदमाशों को मारने के लिए बोतल उठाता है लेकिन मिहिका के बीच में आने पर वो मिहिका के सिर पर ही बोतल फेंक देता है. इसके बाद मिहिका बेहोश होकर फर्श पर गिर जाती है. इस सबके बीच अशोक इस स्थिति का फायदा उठाने की कोशिश करता है और रोमी के खिलाफ साजिश रचता है.

लेकिन अब मिहिका का क्या होगा? क्या महिका जिंदा बच पाएगी? या मिहिका की होगी मौत? यह तो अब सिर्फ आने वाले एपिसोड्स में ही पता चलेगा.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Romi breaks bottle on Mihika’s head, will she Die?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017