सलमान खान ने की फराह खान की तारीफ

By: | Last Updated: Tuesday, 6 January 2015 8:41 AM

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान ने टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 8’ की नई सीरीज ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ की मेजबान फराह खान की मेजबानी की ‘वेल डन’ कहकर तारीफ की है. ‘बिग बॉस 8’ की अंतिम कड़ी शनिवार को प्रसारित हुई थी और इसके साथ ही ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ की शुरुआत हो गई. ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में शो के पिछले संस्करणों से पांच प्रतिभागी आठवें संस्करण के पांच चैंपियन को टक्कर देते नजर आ रहे हैं.

 

सलमान ने ट्विटर पर फराह की मेजबानी की तारीफ में लिखा, “बहुत खूब फराह. अच्छा काम किया.” व्यस्तताओं की वजह से ‘बिग बॉस’ को अलविदा कहने वाले सलमान का कहना है कि शो और इसके प्रतिभागियों पर उनकी नजर रहेगी.

 

यह भी पढ़ें-

हिंसात्मक होने के बाद ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ से बाहर हुए एजाज़ खान

एजाज़ खान को वापस शो में देखना चाहते हैं उनके फैंस

 

सलमान ने ट्विटर पर करीब से खींची अपने टेलीविजन की एक तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर में ‘बिग बॉस’ के बाकी बचे प्रतिभागी नजर आए.

 

सलमान ने फोटो पोस्ट की और उसकी बगल में लिखा, “भाग्य आपका साथ दे दोस्तों. जैसा कि मैंने कहा था कि मैं आपको टेलीविजन पर देखूंगा.”

 

आपको बता दें कि अब तीन जनवरी 2015 को बिग बॉस के इस सीजन में आखिरी पांच घरवालों की घोषणा की गई जिसमें करिश्मा तन्ना, गौतम गुलाटी, डिंपी महाजन, अली कुली मिर्जा और प्रीतम शामिल हैं. इसके बाद ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ शुरू हुआ जिसकी होस्ट फराह खान हैं. 

 

‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में पांच प्रतिभागियों की एंट्री चैलेंजर्स के तौर पर हुई है. इन प्रतिभागियों में पिछले सीजन के प्रतियोगी राहुल महाजन, संभावना सेठ और महक चहल, एजाज खान और सना खान शामिल हैं. बिग बॉस का विजेता इन दस प्रतिभागियों में से कोई एक होगा.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Salman Khan appreciates Farah Khan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017