रियलिटी टीवी शो के सबसे निष्पक्ष मेजबान हैं सलमान खान: प्रिया मलिक

By: | Last Updated: Monday, 18 January 2016 2:02 PM
Salman Khan is the most unbiased reality TV show host says Priya malik

मुंबई : रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 9’ के घर से शनिवार को बेघर हुई प्रिया मलिक का कहना है कि सलमान खान ‘सबसे निष्पक्ष’ मेजबान हैं. शो के कुछ पूर्व प्रतिभागियों ने सलमान पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है.

जब प्रिया से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, “मैं ऐसा नहीं मानती. मैं उन्हें पक्षपाती नहीं कहूंगी, बल्कि वह रियलिटी टीवी शो के ‘सबसे निष्पक्ष’ मेजबान हैं. वह ऐसे ही हैं और कई लोगों को यह बात पचती नहीं है.”

आस्ट्रेलियाई टीवी शो ‘बिग ब्रदर’ में ‘पॉश स्पाइस’ के नाम से मशहूर प्रिया का कहना है कि ‘बिग बॉस 9’ के घर को सप्ताहांत के एपिसोड का इंतजार रहता है, जब सलमान सबसे मुखातिब होते हैं.

प्रिया से जब पूछा गया कि शो के फिनाले से केवल एक हफ्ते पहले घर से बाहर होने पर कैसा महसूस हो रहा है, तो उन्होंने कहा, “मैं निश्चित रूप से निराश हूं. मुझे लगता है कि मुझे पहला फाइनेलिस्ट घोषित करने का नुकसान हुआ है. मेरा मानना है कि दर्शकों को लगा होगा कि मैं तो अंतिम दौर तक पहुंच ही जाऊंगी.”

प्रिया इस शो के जरिए भारतीय टेलीविजन जगत में कदम रखने की इच्छा रखती हैं

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Salman Khan is the most unbiased reality TV show host says Priya malik
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Big Boss 9 Priya Malik Salman Khan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017