Bigg Boss 11: इस कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए सलमान खान ने कही इतनी बड़ी बात

Bigg Boss 11: इस कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए सलमान खान ने कही इतनी बड़ी बात

बिग बॉस का विकेएंड का वार इस बार बेहद खास रहा है, घर में सलमान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई.

By: | Updated: 03 Dec 2017 09:44 PM
salman khan shouted in bigg boss 11 weekend ka vaar

नई दिल्ली: बिग बॉस का विकेएंड का वार इस बार बेहद खास है, जहां एक तरफ तो सलमान और कैटरीना साथ में स्टेज शेयर करते नजर आए वहीं, दूसरी तरफ सलमान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई.


इस बार सलमान के गुस्से का शिकार हुए पुनीश शर्मा औऱ शिल्पा शिंदे. घर में पुनीश शर्मा अक्सर अपने गुस्से के चलते कई बार सलमान तो कई बार घरवालों के गुस्से का शिकार हो जाते हैं.


ये भी पढ़ें: भारती सिंह ने हाथों में लगवाई हर्ष के नाम की मेहंदी, सामने आईं Inside Photos


सलमान खान ने पुनीश को उनकी हरकत के लिए फटकार लगाते हुए कहा कि आप बेहद खुशनसीब हैं कि आपकी प्लेट में खाना है. दुनिया में न जाने कितने लोग हैं जिन्हें दो जून का खाना भी नहीं मिलता और हमारे देश की संस्कृति है कि खाने की प्लेट में एक दाना भी न छोड़ें और खाने का अनादर न करें.





पुनीश की इस हरकत पर सलमान ने कहा कि हमेशा आप ही क्यों इन सब का हिस्सा होते हैं. इस पर पुनीश ने सलमान औऱ घरवालों को सफाई देते हुए कहा कि घरवाले उनके शॉर्ट टेम्पर्ड होने का फायदा उठाते हैं.


वहीं इसी बीच सलमान ने शिल्पा शिंदे को भी इस बात पर फटकार लगाई कि जब पुनीश ने खाना फेंका तो उन्होंने इस हरकत का विरोध क्यों नहीं किया? हालांकि बाद में शिल्पा ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने उस समय नहीं लेकिन बाद में पुनीश को इस बात के लिए समझाया था.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: salman khan shouted in bigg boss 11 weekend ka vaar
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: विकास गुप्ता ने सलमान से कहा- मैं अभी घर से बाहर चला जाऊंगा