बिग बॉस: मजाक पर रोईं करिश्मा, गुस्से में सेट से चले गए सलमान खान

By: | Last Updated: Monday, 15 December 2014 3:35 AM
Salman Khan stormed out of the Bigg Boss sets???

नई दिल्ली: बिग बॉस में इस वीकेंड के वार में कुछ ऐसा हुआ कि होस्ट और बॉलीवुड के दबंग सलमान खान गुस्से में स्टेज से चले गए. वीकेंड के वार में जब सलमान आते हैं तो प्रतिभागियों के साथ वे टास्क करने के साथ थोड़े मजाक के मूड में भी होते हैं.

इस ‘वीकेंड के वार’ में सलमान खान ने घरवालों के साथ एक टास्क खेला. इस टास्क में प्रतिभागियों से संबंधित सवाल पर सभी को ‘हां’ या ‘ना’ में जवाब देना था. जिसके लिए उन्हें लाल और हरे कलर का एक  प्लेकार्ड दिया गया. इसी दौरान सलमान ने सवाल पूछा कि क्या प्रीतम अब पुनीत की छत्रछाया से निकलकर किसी और की छत्रछाया में चले गए हैं. इस पर कुछ ने ‘हां’ में जवाब दिया और कुछ ने ‘ना’ में. जब डिंपी से हां में जवाब देने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘हां, वे पुनीत की छत्रछाया से निकलकर करिश्मा तन्ना की छत्रछाया में चले गए हैं.’

 

जब पूछा गया कि क्या अपनी बातों को कहने में प्रीतम झिझकते हैं? तो करिश्मा ने कहा- हां. इसके बाद घरवालों ने प्रीतम और करिश्मा की दोस्ती के बार में कुछ मजाक करना शुरू किया.

 

अब ऐसे में सलमान कैसे पीछे रहते. सलमान ने भी मजाकिया मूड में कुछ बातें कहीं. बस फिर क्या था सभी घरवाले हंसने लगे. लेकिन करिश्मा को यह सब अच्छा नहीं लगा. करिश्मा ने कहा- ‘It’s not funny. पहले तो सलमान ने उन्हें इग्नोर किया लेकिन इसके बाद करिश्मा रोने लगीं.

करिश्मा से जब दुबारा सलमान ने पूछा तो उन्होंने फिर कहा- यह मजाक करने की बात नहीं है और रोने लगीं. फिर क्या था सबने करिश्मा को यह समझाते हुए चुप  कराने की कोशिश की कि यह सिर्फ एक मजाक था इससे ज्यादा कुछ नहीं.

 

इसके बाद करिश्मा ने कहा कि आज मेरे  लिए बुरा दिन है और मेरा मूड नहीं है. यह सुनते ही सलमान को गुस्सा आ गया. सलमान ने कहा, ‘मेरा और आपका काम लोगों को इंटरटेन करना है. आपको रोना है रोवो.’ गुस्से में सलमान स्टेज से चले गए. सलमान ने गुस्से में यह भी कह दिया, ‘ठीक है, जब आपका मूड हो तो आप बुला लेना, मैं आ जाऊंगा.’ कुछ देर बाद सलमान वापस आए और कहा कि किसी के मूड से यह शो नहीं चलता है.

 

इसके बाद करिश्मा ने कई बार सलमान से माफी मांगी. करिश्मा ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने जो भी कहा वह सलमान के लिए नहीं कहा बल्कि घरवालों के हंसने पर कहा.

 

इस सीजन में ऐसा पहली बार हुआ है कि समलान खान को किसी प्रतिभागी पर इतना गुस्सा आया. सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी सलमान खान ट्रेंड करने लगे. करिश्मा के फैंस का कहना था कि वह इमोशनल होकर रो रही थीं तो सलमान कोई इतना ओवर रिएक्ट नहीं करना चाहिए था.

 

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017