सलमान खान ने जुबैर पर निशाना साधते हुए कुत्तों से मांगी माफी

सलमान खान ने जुबैर पर निशाना साधते हुए कुत्तों से मांगी माफी

सलमान खान ने जुबैर पर बिना नाम लिए ही निशाना साधा है. जुबैर खान ने घर से बाहर जाने के बाद में सलमान खान पर गलत बयानबाजी को लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी.

By: | Updated: 16 Oct 2017 11:33 AM

नई दिल्ली: रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 में सलमान खान ने एक्स कंटेस्टेंट जुबैर खान के आरोपों पर चुटकी ली है. पिछले हफ्ते घर से बाहर हुए जुबैर पर निशाना साधते हुए कहा कि वह दुनिया के सारे कुत्तों से माफी मांगना चाहते हैं.


सलमान खान ने पिछले 'वीकेंड का वार' एपिसोड में जुबैर की हरकतों पर गुस्सा करते हुए कहा था, ''घर से बाहर निकल तुझे में कुत्ता बना दूंगा.'' जुबैर ने घर से बाहर जाने के बाद सलमान खान की इस बात का जवाब देते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई और उन्हें धमकी दी.


सलमान खान ने 'विकेंड का वार' में कहा, ''मैं पिछले हफ्ते की अपनी एक हरकत के लिए माफी मांगना चाहता हूं, मैंने एक शख्स को कुत्ता बोलकर दुनियाभर के कुत्तों का जो अपमान किया है उसके लिए मुझे माफ किया जाए.''


salman khan


बता दें कि इस बात के जरिए सलमान खान ने जुबैर पर बिना नाम लिए ही निशाना साधा है. जुबैर खान ने घर से बाहर जाने के बाद में सलमान खान पर गलत बयानबाजी को लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी. इसके अलावा भी हाल ही में जुबैर का एक आडियो रिकॉर्डिंग भी लीक हो गई थी, जिसमें वह सलमान खान को धमकी दे रहे थे.


zuber

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: विकास ने हिना को कहा 'चालू', भुगतना पड़ सकता है भारी ख़मियाजा