BIG BOSS8: अली पर फिदा और गौतम से बेरुखे क्यों हैं सलमान!

By: | Last Updated: Sunday, 30 November 2014 1:40 PM
salman taking faver of ali

नई दिल्ली: अली कुली मिर्जा ने जब से बिगबॉस8 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है तब से ही वह शो को काफी टीआपरपी मसाला दे रहे हैं.

 

बीते दिनों सोनाली से मिले थप्पड़ के बाद अली ने काफी बवाल मचाया साथ ही बिगबॉस के घर से भागने की कोशिश भी की. इन सभी हरकतों के बीच शो की टीआरपी तो बढ़ ही गई होगी साथ ही दर्शकों को भी अच्छा एंटरटेंमेंट मिला.

 

अली ने सोनाली के पीठ पीछे उन पर भद्दे कमेंट पास किए जिस कारण सोनाली राउत ने उन्हें थप्पड़ मारा था. सभी घर वालों ने भी अली की हरकत के लिए उनसे काफी नाराजी भी जाहिर की पर कल वीकेंड के वार पर सलमान अली का फेवर लेते नजर आए. इतना ही नहीं सलमान ने सोनाली से लोगों की लिमिट ना डिसाइड करने तक की बात कह दी. इसके साथ ही अली ने वह कर दिखाया जो पिछले सीजन में रहते हुए सनी लियोनी ने किया था. जी हां! अली मिर्जा को कबीर खान की आने वाली फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है. 

 

अली के लिए दबंग खान ने यहां तक कह दिया कि अली ने गौतम से पूरी लाइमलाइट ही खींच ली है.

 

आपको बता दें कि बिग बॉस 8 में गौतम गुलाटी को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. पर अब लगता है सलमान खुद गैतम से कन्नी काटते फिर रहे हैं. आपको बता दें कि बीती 27 नवंबर को गौतम का बर्थ-डे था पर सलमान ने वीकेंड के वार पर ना ही गौतम को इसकी बधाई दी और ना ही उनसे कोई बात की.

 

ऐसे में सलमान के फैंस और गौतम के फैंस भी ये नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर क्यों सलमान अली की इतनी तरफदारी कर रहे हैं और गैतम को इस कदर नजरअंदाज करने के पीछे क्या वजह है?

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: salman taking faver of ali
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017