मंदना का पक्ष लेते हैं सलमान खान: पुनीत वशिष्ठ

By: | Last Updated: Wednesday, 18 November 2015 12:47 PM
Salman to declare Mandana Karimi as the WINNER of Bigg Boss 9, reveals Puneet Vashishta

नई दिल्ली: बिग बॉस-9 से बाहर हुए पुनीत वशिष्ठ ने लगाया शो के होस्ट सलमान पर गंभीर आरोप. साथ ही उठाया एलिमिनेशन प्रक्रिया पर सवाल.

 

‘बिग बॉस 9’ के घर से बाहर हुए अभिनेता पुनीत वशिष्ठ का कहना है कि सुपरस्टार सलमान खान एक मेजबान के तौर पर पक्षपातपूर्ण हैं. शाहरुख खान की फिल्म ‘जोश’ में छोटी सी भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने यह भी कहा कि सलमान शो की प्रतिभागी मंदना करीमी की खूबसूरती के कायल लगते हैं. पुनीत ने कहा, “वह पूरी तरह से पक्षपातपूर्ण हैं और उन्होंने मंदना के दोहरे चेहरे को नहीं देखा है.”

तबियत खराब होने के कारण बिग बॉस से बाहर हुआ ये प्रतिभागी! 

‘बिग बॉस’ के घर से बाहर हुए पुनीत ने कहा, “वह सिर्फ मंदना की बाहरी खूबसूरती देख रहे हैं. वह यह नहीं देख रहे हैं कि वह क्या कर रही हैं और वह क्या हैं?” बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आए पुनीत वशिष्ठ ज्यादा दिनों तक घर में नहीं ठहर पाए और 15 नवंबर को बाहर हो गए.

बिग बॉस: काम्या ने किश्वर को बताया ‘जाहिल’ ‘गवांर’, पुनीत हुए बेघर,’हेट स्टोरी 3′ के सितारों ने किया प्रमोशन 

पुनीत ने इस सप्ताह मंदना को विदेशी कहा था, जिसके बाद सलमान ने उनकी फजीहत की थी.पुनीत के अनुसार, अमन वर्मा और मंदना इस ‘खेल’ को जीत सकते हैं. बिग बॉस  के घर से बाहर हुए एक्टर पुनीत वशिष्ठ ने बिग बॉस के इस सीजन की मंदना करीमी को लेकर बड़ा बयान दिया था. पुनीत वशिष्ठ ने कहा था  इरानी एक्ट्रेस मंदना करीमी पाखंडी और विश्वास न करने योग्य इंसान हैं.

यह भी पढ़ें-

Bigg Boss 9: बिग बॉस के घर में दिखेंगे करण, शालीन और माही विज  

नए शो में मेहनती महिला के किरदार में सुप्रिया पाठक 

‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में मची ‘सनसनी’ 

 

 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Salman to declare Mandana Karimi as the WINNER of Bigg Boss 9, reveals Puneet Vashishta
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bigg Boss Bigg Boss 9 Salman Khan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017