Bigg Boss: सलमान युसूफ खान ने किया है फिनाले की सभी डांस परफोर्मेंस को कोरियोग्राफ/ Salman yusuff khan choreographed the dance performance of Bigg Boss 11 finale

Bigg Boss 11: सलमान युसूफ खान ने किया है फिनाले की सभी डांस परफोर्मेंस को कोरियोग्राफ

कोरियोग्राफर व अभिनेता सलमान युसूफ खान ने बताया है कि वह 'बिग बॉस 11' के फिनाले में डांस परफॉर्मेंस को डायरेक्ट कर रहे हैं और जमकर इसका लुत्फ उठा रहे हैं.

By: | Updated: 14 Jan 2018 03:47 PM
Salman yusuff khan choreographed the dance performance of Bigg Boss 11 finale

नई दिल्ली: टेलीविजन के सबसे मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 11वें सीजन का आज यानि रविवार फिनाले है जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं फिनाले की खास तैयारियों के बारे में.


कोरियोग्राफर व अभिनेता सलमान युसूफ खान ने बताया है कि वह 'बिग बॉस 11' के फिनाले में डांस परफॉर्मेंस को डायरेक्ट कर रहे हैं और जमकर इसका लुत्फ उठा रहे हैं.


कोरियोग्राफर सलमान ने कहा, "बिग बॉस एक बड़ा मंच है और मैं 11वें संस्करण के फिनाले में डांस परफोर्मेंस के निर्देशन की पूरी प्रक्रिया का लुत्फ उठा रहा हूं. मैंने घर के सभी प्रतियोगियों की मदद के साथ बहुत मेहनत की है, हम निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रहेंगे."


उन्होंने कहा, "मैंने पूरे सीजन को देखा है, जिसमें मैंने प्रत्येक प्रतियोगी के व्यवहार और उनकी विशेषताओं और एक दूसरे के साथ समीकरण पर गौर किया है. काफी अच्छा लग रहा है कि लोग इसे आगे देख रहे हैं."


बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे बिग बॉस 11 का प्रसारण कलर्स टीवी पर किया जाने वाला है. शीर्ष के चार प्रतियोगियों में हिना खान, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और शिल्पा शिंदे शामिल हैं.


बेदखल प्रतियोगी अर्शी खान, हितेन तेजवानी, लव त्यागी और प्रियांक शर्मा अंतिम कार्यक्रम में प्रस्तुति के लिए वापस आएंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Salman yusuff khan choreographed the dance performance of Bigg Boss 11 finale
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शिल्पा शिंदे ने सलमान खान के साथ काम करने को लेकर दिया बड़ा बयान