बिग बॉस: फिल्मी स्टाइल में घर से बाहर हुईं संभावना सेठ, ट्विटर पर जारी रखा खेल

By: | Last Updated: Thursday, 29 January 2015 2:36 AM
Sambhawana seth tweeted about Ali-Ajaz

नई दिल्ली: बिग बॉस से इस बार फिल्मी स्टाइल में इविक्शन हुआ है और घर में चैलेंजर के तौर पर आई संभावन सेठ घर से  बाहर हो गई हैं.

 

मिड वीक इविक्शन के लिए बिग बॉस ने 6  बाइकर्स को घर में भेजा. हर बाइक पर एक प्रतिभागी का नाम लिखा था जिस पर उसे बैठना था. बाइकर्स ने घर में ही राइड किया. इसके बाद संभावन सेठ जिस बाइक पर बैठी थीं वह फिल्मी स्टाइल में दीवार तोड़कर उन्हें बाहर ले गया. इस तरह पांचों चैलेंजर्स अब घर से बाहर हो गए हैं और चैंपियंस का खेल जारी है.

 

ये बिग बॉस का फिनाले वीक में है और संभावना सेठ  बिग बॉस से मिड एविक्शन के दौरान घऱ से बाहर हुईं प्रतियोगी संभावना ने ट्विटर पर भी खेल जारी रखा है. संभावना ने अली-एजाज के झगड़े का जिक्र करते हुए एजाज के लॉकेट की एक तस्वीर पोस्ट की है. संभावना ने लिखा है, ‘ये है वो लॉकेट जो अली ने एजाज को अपनी ओर खींचते हुए तोड़ दिया था. टीवी पर कुछ और ही दिखा.’

 

 

आपको बता दें कि जब एजाज़ खान घर से बाहर निकलने वाले थे उस समय संभावना ने उनका समर्थन किया था. अली पर हिंसा के इस्तेमाल के लिए ही एजाज घर से निकाले गए थे. टूटे हुए लॉकेट की तस्वीर ट्विटर पर डालकर संभावना अली का विरोध करती दिखीं.

 

यहां क्लिक करके आप ये पूरा एपिसोड  देख सकते हैं.