क्या अनस को बचाने के लिए दीपिका झूठ बोल रही हैं?

By: | Last Updated: Friday, 13 March 2015 2:53 PM
Sandhya slaps Suraj: Deepika Singh of ‘Diya Aur Baati Hum’ fame slaps Anas Rashid

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ की अभिनेत्री दीपिका सिंह थप्पड़ विवाद को जल्द से जल्द निपटाना चाहती हैं. बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम में छपी खबर के मुताबिक दीपिका अब सब कुछ भूलकर सीरियल को आगे ले जाना चाहती हैं.

हाल ही में दीपिका ने जो बयान दिए हैं उससे आपको अंदाजा लग जाएगा की वों जल्द से जल्द पूरे मामले को भूलना चाहती हैं. दीपिका के कई बयान ऐसे हैं जो पीछले बयान के उल्ट है.

 

CINTAA के सामने दिए गए दीपिका के बयान के मुताबिक अनस को सीन के दौरान पीछे से पकड़ना था लेकिन वो अपना क्रम भूल गए और उन्होनें आगे से पकड़ लिया.

 

दीपिका के बयान के मुताबिक ”मैं अनस से किसी भी तरह के पछतावे की उम्मीद नहीं करती हूं क्योंकि यहां पर इसकी जरूरत नहीं है. एक साथी कलाकार होने के नाते यह सिर्फ एक गुस्सा भर था. अगर वह उसी वक्त माफी मांग लेता तो मैं अच्छा महसूस करती और यह मामला आगे नहीं बढ़ता.”

 

दीपिका ने आगे कहा कि सीरियल की खातिर हमने इस मामले को यहीं पर खत्म कर दिया है. हम नहीं चाहते हैं कि हमारे इस विवाद की वजह से दीया और बाती हम के सीरियल के फैंस आहत हो.

 

दीपिका के मुताबिक ”मैं अनस की कद्र करती हूं क्योंकि वह मेरे पहले साथी कलाकार. हम दोनों बेहद ही अच्छे दोस्त हैं और इस घटना के बाद हमारी दोस्ती पहले से और बेहतर हुई है.”

 

क्या था पूरा मामला-

 

टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ की अभिनेत्री दीपिका सिंह ने अपने को-एक्टर अनस रशीद यानि सूरज को पूरी यूनिट के सामने जोरदार तमाचा जड़ दिया था.

सीरियल की संध्या यानि दीपिका ने अनस पर आरोप लगाया था कि अनस उन्हें गैर जरूरी ढंग से छू रहे थे जिस वजह से उन्होनें अनस को तमाचा जड़ दिया.

 

वेबसाइट फिल्मीबिट में छपी खबर के मुताबिक यौन शोषण का विरोध करते हुए दीपिका ने पूरी यूनिट के सामने अनस रशीद को थप्पड़ जड़ा था.

 

इस रिपोर्ट के मुताबिक दो दिन पहले ‘दीया और बाती हम’ के एक सीन की शूटिंग के दरम्यान अनस को दीपिका को पीछे से पकड़ना था. शूटिंग खत्म होने के बाद दीपिका ने यूनिट से शिकायत की कि अनस ने उन्हें गलत तरीके से छुआ.

 

फिर अगले दिन भी दीपिका ने सेट पर कई लोगों से कहा कि अनस ने उनके साथ छेड़खानी की है लेकिन वहां मौजूद लोगों में से किसी ने भी दीपिका की शिकायत पर ध्यान नहीं दिया.

 

यूनिट की तरफ से कोई भी कदम नहीं उठाये जाने के बाद सीरियल में निर्भिक लड़की का किरदार निभाने वाली दीपिका ने फिर इसका फैसला खुद ही कर दिया. पूरी यूनिट के सामने ही दीपिका ने अनस को जोडदार तमाचा जड़ दिया.

 

इस पूरी घटना पर जब अनस से पूछा गया तो उन्होनें इसे झूठा करार दिया. वहीं दूसरी तरफ अनस ने दीपिका के खिलाफ सिने एसोसिएशन में शिकायत दर्ज की है. अनस की मानें तो दीपिका उनपर कुछ और भी आरोप लगा सकती है.

 

सीरियल में भाभो बनी नीलू से जब पूछा गया तो उन्होनें मेकअप रूम में होने की बात कही. आपको बता दें कि चार साल से सीरियल में एकसाथ काम कर रहे दीपिका और अनस एकदूसरे से बात तक नहीं करते हैं. इस पूरी घटना के बाद दीपिका ने शो छोड़ने तक की धमकी तक दे डाली है.

 

यह भी पढ़ें-

काम्या से अलग हो करन पटेल ने की अंकिता भार्गव से शादी! 

काम्या और प्रत्यूषा के बीच आए करन!

7 साल के रिलेशन के बाद अलग हुए टीवी स्टार दिव्यांका और शरद!

‘मैं नही चाहूंगा कि हमारे बच्चे हमें लड़ते हुए देखें’ – करन सिंह ग्रोवर

CONFIRMED : अलग होंगे जेनिफर और करन 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sandhya slaps Suraj: Deepika Singh of ‘Diya Aur Baati Hum’ fame slaps Anas Rashid
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017