खाना और घर जैसे ही सेक्स की जरूरत है: मृनल जैन

By: | Last Updated: Wednesday, 22 April 2015 8:44 AM
Sex is a necessity just like home and food: Mrunal Jain

मुबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के वीडियो, ‘माई च्वाईस’ पर अब भी बहस जारी है. टीवी एक्टर मृनल जैन का कहना है कि अभिनेत्री ने जो बातें कही हैं उससे वे पूरी तरह सहमत हैं.

 

मृनल जैन ने कहा, “वीडियो अच्छी तरह से तैयार किया गया है और ये एक बहस को जन्म देता है. मुझे वीडियो पसंद आया. दीपिका ने महिलाओं की बदलते दुनिया को दिखाया है. वह हर तरह से ट्रेंडर सेटर साबित हुई हैं. हमें इस तरह के वीडियो बनाने चाहिए और मैं ऐसा करूंगा.”

 

अभिनेता ने आगे कहा, “मैं अपनी शरीर को लेकर कंपर्टेबल हूं, ये मेरी दौलत है. एक मर्द के नाते मुझे वैसे ही जीने का अधिकार है जैसे कोई दूसरा जीता है. आजादी आज के युवाओं का मंत्र है.”

 

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए मृनल जैन ने कहा, “हम एक आजाद देश में रहते हैं, लेकिन हम ये भी समझते हैं कि ज़िंदगी एक प्यार से भरा परिवार है. खाना और घर जैसे ही सेक्स की जरूरत है. हम नैतिकता के सवाल पर ढेर सारे मुद्दे खड़ा कर लेते हैं. हमें हर चीज़ पर बहस करने की आदत डालनी चाहिए. जीए और जीने दें.”

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sex is a necessity just like home and food: Mrunal Jain
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017