छोटे पर्दे पर शाहरुख खान के 'TED Talks' और सलमान खान के 'Big Boss' में हो सकता है मुकाबला!

एक ओर जहां सलमान का शो 'बिग बॉस' काफी पॉपुलर है तो वहीं दूसरी तरफ यह देखना दिलस्प होगा कि शाहरुख खान कितने लोगों को अपने शो के लिए आकर्षित कर पाता है.

Shah Rukh Khan’s TED Talks: Nayi Soch to clash with Salman Khan’s Bigg Boss 11

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ‘किंग खान’ जल्द ही स्टार प्लस के ‘TED Talks : नई सोच’ शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. बता दें कि छोटे पर्दे शाहरुख खान के शो का मुकाबला कलर्स टीवी के सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 11’ से होने जा रहा है.

‘बिग बॉस 11’ में सलमान खान वीकेंड पर कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस का जायजा लेने पहुंचेगे, तो वहीं उसी समय शाहरुख खान अपने शो प्रभावशाली लोगों से अपने शो पर बात करेंगे.

big boss 111

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शाहरुख के शो के निर्माता शो का ऐसा टाइम रखना चाहते हैं जिसमें की सलमान के शो के साथ टकराव से बचने का रास्ता बन सके.

एक ओर जहां सलमान का शो ‘बिग बॉस’ काफी पॉपुलर है तो वहीं दूसरी तरफ यह देखना दिलस्प होगा कि शाहरुख खान कितने लोगों को अपने शो के लिए आकर्षित कर पाता है.

shahrukh

शाहरुख खान ने अपने नए शो ‘TED Talks : नई सोच’ के बारे में बात करते हुए कहा है, ‘इस शो में हम उन लोगों के बारे में बात करेंगी जिन्होंने समाज में बदलाव के लिए प्रयास किए हैं.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shah Rukh Khan’s TED Talks: Nayi Soch to clash with Salman Khan’s Bigg Boss 11
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017