Shilpa Shinde & Akash Dadlani vs Vikas Watch to find what happens next in Bigg Boss 11 | Bigg Boss 11: विकास गुप्ता ने चुराया पावर शिल्ड, भड़क गए आकाश

Bigg Boss 11: विकास गुप्ता ने चुराया पावर शिल्ड, भड़क गए आकाश

वीकेंड का वार एपिसोड में गौहर खान ने आकाश से इम्प्रेस होते पावर शिल्ड दिया था. विकास गुप्ता ने इस शिल्ड को चोरी कर लिया है.

By: | Updated: 02 Nov 2017 05:52 PM
Shilpa Shinde & Akash Dadlani vs  Watch to find what happens next in #BB11

नई दिल्ली: मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 में आकाश और विकास गुप्ता के बीच छिड़ी जंग और तेज हो गई है. कलर्स टीवी की ओर से आज के एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है. इस प्रोमो में आकाश, विकास गुप्ता पर पावर शिल्ड चुराने की वजह से भड़के हुए नज़र आ रहे हैं.


पिछले हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में गौहर खान ने आकाश को एक पावर शिल्ड दिया था. इस पावर शिल्ड के जरिए आकाश को नॉमिनेशन से बचने की खास पावर मिली थी. विकास गुप्ता ने पुनीश की मदद से आकाश के बैग से पावर शिल्ड चोरी कर लिया.


आकाश को इस बात की भनक लग गई कि उसका पावर शिल्ड विकास गुप्ता ने चोरी किया है. इसके बाद शिल्पा शिंदे भी आकाश का साथ देते हुए कहा, ''मैं तुम्हारे साथ हूं. तुम इसको छोड़ना मत.'' शिल्पा शिंदे ने बाकी घरवालों से भी आकाश साथ देने को कहा, लेकिन कोई भी सदस्य इस बात के लिए तैयार नहीं हुआ.


 


आकाश ने काल कोठरी में बंद विकास गुप्ता को धमकी दी है कि ''अगर तुमने मेरा पावर शिल्ड वापिस नहीं किया तो मैं तुम्हारे सामान को बाहर फेंक दूंगा.'' वैसे बिग बॉस से देने वाले सोर्स से जानकारी मिली है कि आकाश ने विकास से अपना पावर शिल्ड दोबारा से हासिल कर लिया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Shilpa Shinde & Akash Dadlani vs Watch to find what happens next in #BB11
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की दोस्ती में आने वाला है ये चौंकाने वाला ट्विस्ट