शो बना विलियम्स की मौत का कारण!

By: | Last Updated: Saturday, 16 August 2014 11:39 AM
show_was_may_be_reason_of_sucide

लॉस एंजेलिस: दिवंगत हॉलीवुड अभिनेता रॉबिन विलियम्स टीवी शो ‘द क्रेजी वंस’ के स्थगित किए जाने से निराश थे. अनुभवी हास्य अभिनेता विलियम्स ने कुछ दिनों पहले अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. खबरों की माने, तो टीवी शो ‘द क्रेजी वंस’ के शुरुआती संस्करण के प्रसारण के बाद बंद हो जाने से वह बेहद निराश थे.

 

शुरुआती संस्करण के प्रसारण के बाद शो का बंद हो जाना विलियम्स के लिए बहुत बड़ा सदमा था और आत्महत्या करने से पहले वह काफी अवसाद में थे.

 

वेबसाइट ‘टीएमजेड डॉट कॉम’ के अनुसार एक सूत्रों ने बताया कि विलियम्स को लगता था कि टीवी शो का बंद हो जाना उनकी व्यक्तिगत असफलता है.

 

‘द क्रेजी वंस’ के पहले संस्करण के प्रसारण से पहले विलियम्स ने कहा था, “पूरे शहर में मेरे पोस्टर लगे हैं, यह कार्यक्रम मेरे ही कंधों पर टिका है.” ऐसे में शो का बंद हो जाना उनके लिए सचमुच निराशाजनक था.

 

इसके अलावा वह इस बात से भी परेशान थे कि उनकी उम्र निकलती जा रही थी और उन्हें मुख्य भूमिकाएं मिलनी कम हो गई थीं.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: show_was_may_be_reason_of_sucide
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017