'इंडियन आइडल जूनियर' बनीं अनन्या की आदर्श हैं श्रेया घोषाल

By: | Last Updated: Thursday, 10 September 2015 2:23 AM

नई दिल्ली: टेलीविजन रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल जूनियर’ के दूसरे संस्करण की विजेता बनीं भुवनेश्वर की अनन्या नंदा ने कहा कि वह श्रेया घोषाल की तरह बॉलीवुड में पार्श्व गायिका के तौर पर करियर बनाना चाहती हैं.

 

अनन्या ने बताया, “मैं बहुत समय से इसका सपना देख रही थी और इस जीत के साथ मैंने इस सपने को पूरा किया है. मैं अपनी इस जीत को समर्थन करने वाले सभी लोगों, दर्शकों, निर्णायकों और परिजनों को समर्पित करना चाहती हूं.”

 

14 वर्षीया अनन्या श्रीतम नंदा ने रविवार की रात ‘इंडियन आइडल जूनियर’ का खिताब अपने नाम किया. उनका कहना है कि इससे पहले वह ज्यादातर अर्ध शास्त्रीय संगीत गाती थीं लेकिन अब उन्हें अपने मुखर कौशल के साथ प्रयोग करने का अवसर मिला.

 

अनन्या से जब पूछा गया कि वह बॉलीवुड में पार्श्व गायिका के रूप में किसकी आवाज बनना पसंद करेंगी, तब उन्होंने कहा कि वह अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण के लिए गाना पसंद करेंगी और उन्होंने यह भी कहा कि इस समय वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं.

 

अनन्या ने आठ साल की उम्र में ही गाना शुरू किया था. इस उम्र में वह खुद ही संगीत सीखती थी लेकिन माता-पिता को जब उनकी इस प्रतिभा के बारे में पता चला तब उन्होंने इसका समर्थन किया.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: shreya_ghoshal_is_the_ideal_of_ananya
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017