कॉमिक किरदार के साथ टीवी पर वापसी करेंगी 'बालिका वधू' की सासु मां 'सुमित्रा'

By: | Last Updated: Wednesday, 12 August 2015 8:05 AM
smita_to_be_back_on_tv

नई दिल्ली: लोकप्रिय सीरियल ‘बालिका वधू’ में आनंदी की सास सुमित्रा का मशहूर किरदार निभाने वालीं स्मिता बंसल ब्रेक के बाद एक बार फिर टीवी पर वापसी को तैयार हैं. जयपुर की स्मिता ने पिछले साल 6 सालों से चल रहे सीरियल ‘बालिका वधू’ में कुछ भी नया ना होने की वजह से इसे बाय-बाय कह दिया था. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक अब स्मिता जल्दी ही छोटे पर्दे पर शो ‘जिंदगी अभी बाकी है मेरे दोस्त’ में नए अंदाज़ में नजर आएंगी.

 

स्मिता का कहना है, ”मैं अपनी बेटियों के साथ समय बिताना चाहती थी. मुझे इस शो को हां कहने में काफी समय लगा. इस शो को करने के दो मुख्य कारण रहे. पहला, शो के निर्माता महीने में 25 से 30 दिन काम नहीं करने की मेरी शर्त पर राजी हो गए. वे महीने में 15 दिन काम करने की मेरी बात पर सहमत हैं. दूसरा कारण शो के जोनर के अलग होना रहा. मैंने पर्दे पर इससे पहले कॉमिक किरदार कभी नहीं निभाया है. एक बार फिर मैं पर्दे पर बहू का किरदार निभा रही हूं, लेकिन इस बार एक नए और रोचक अंदाज़ में.”

 

स्मिता के मुताबिक, ”मैं इस शो को लेकर काफी उत्साहित हूं, लेकिन अभी भी मैं नर्वस हूं. मैं नर्वस एक साल बाद कैमरे को फेस करने के कारण नहीं हूं बल्कि जब कभी भी मैं कोई नया प्रोजेक्ट हाथ में लेती हूं, तो मैं इस बात को लेकर नर्वस हो जाती हूं कि दर्शक मुझे इस किरदार में पसंद करेंगे या नहीं ” नए शो के साथ ही स्मिता की जिंदगी में भी कुछ नया हो रहा है जिसे लेकर वह खासी उत्साहित हैं.

 

अपने ब्रेक के दौरान स्मिता कई बार अपने घर जयपुर गईं. लेकिन अब स्मिता का कहना है, ”पिछले एक साल में कई बार मैं अपने प्यारे शहर और घर जयपुर कई बार आई लेकिन अब नए प्रोजेक्ट्स के चलते कब आना होगा, मैं नहीं कह सकती. लेकिन मुझे इस शहर की सभी चीजें बेहद याद आती हैं. ”

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: smita_to_be_back_on_tv
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017