तीसरी बार शादी के बंधन में बंधी सोफिया हयात, देखें तस्वीरें...

By: | Last Updated: Wednesday, 17 May 2017 2:16 PM
तीसरी बार शादी के बंधन में बंधी सोफिया हयात, देखें तस्वीरें...

नई दिल्ली: मॉडल-एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट रही सोफिया हयात ने 24 अप्रैल 2017 को शादी की थी. सोशल मीडिया पर अब सोफिया की नई शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. सोफिया ने अपने पति व्लाज स्टान के साथ एक बार फिर शादी की है.

अपनी पिछली शादी से अलग सोफिया ने इस बार एक मंदिर में शादी की है. सोफिया ने इस शादी की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, ”आखिरकार हमारी शादी मेरे मंदिर में हुई, सभी भगवान और धर्म एक हैं.”

 

Our final sacred union ceremony took place in my temple of awakening with all God’s and religions united as 1

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

सोफिया ने अपनी शादी की कई तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सोफिया ने ”व्लाज को अपना बेटा, अपना पिता और अपना पति बताया है.”

 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

आपको बता दें कि पिछले साल सोफिय ने नन बनकर सबको चौंका दिया था और कसम खाई थी कि वह कभी शादी नहीं करेंगी. लेकिन अब सोफिया ने यह तीसरी बार शादी की है.

 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

कुछ दिन पहले टीओआई को दिए एक इंटरव्यू में सोफिया ने अपने पार्टन की पहचान का खुलासा किया था. इतना ही नहीं उन्होंने पोर्टल को ये भी बताया था कि वह पहले से ही शादी कर चुकी हैं. सोफिया और व्लाज ने हाल ही में इस्लामिक कल्चर के मुताबिक अपनी शादी की है. टीओआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, “हमारी शादी में हिंदू, मुस्लिम, नोस्टिक, ईसाई, बौद्ध और तिब्बती सभी का आशीर्वाद है.”

First Published:

Related Stories

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017