दीदी की रिक्वेस्ट पर अब सौरव गांगुली होस्ट करेंगे रियलिटी शो

By: | Last Updated: Monday, 7 September 2015 8:47 AM

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली को अपने टेलीविजन शो ‘दादागिरी’ के लिए जाना जाता है और अब वह एक नये शो को होस्ट करने वाले है और ये सब वो करने वाले है दीदी ममता बनर्जी के अनुरोध पर. शो होगा ‘एगिये बांग्ला- अपनी जोखों  इंटरप्रेन्योर’.

 

यह शो पश्चिम बंगाल सरकार के द्वारा स्पॉन्सर्र किया जा रहा है. इस शो में  छोटे उद्यमियों को रोजगार के अवसर पैदा करने के तरीके बताए गए हैं.

 

रविवार को ममता बनर्जी ने अपने फेसबुक पोस्ट पर इसका उल्लेख किया. ममता ने लिखा, “बंगाल सरकार बंगाली में एक एक्सक्लूसिव बिजीनेस रियलटी शो लांच कर रही है. यह शो युवा उद्यमियों पर आधारित होगा जो अपने यूनिक बिजीनेस आइडिया से अपने सपने को प्राप्त करने में मदद करेगा. हमारे अपने सौरव गांगुली शो के चेहरे के रूप में सामने आये हैं. सौरव कल के होने वाले सफल उद्यमियों के युवा मन को आगे बढ़ायेंगे.”

 

यह शो बंगाल के मुख्यमंत्री की सोच की देन है. वह पहले भी युवा उद्यमियों को उत्साहित करने की लगातार कोशिश करती रही है. शो को बंगाली चैनल के प्राइम टाइम में प्रसारित किया जायेगा. तृणमूल सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने यह बात बतायी जो कि वे खुद इस टीवी शो के कांसेप्ट बनाने में शामिल है. माना जा रहा है कि यह 2016 के विधानसभा चुनाव में सरकार को धार देने के लिए है.

 

हालांकि, बंगाल सरकार के अधिकारी इस शो की मेजबानी के लिए गांगुली को मिलने वाली राशि का खुलासा करने के लिए तैयार नहीं हैं.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sourav ganguli to be in reality show
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017